होम / Arun Bali: नहीं रहे दिग्गज अभिनेता अरुण बाली, 79 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Arun Bali: नहीं रहे दिग्गज अभिनेता अरुण बाली, 79 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : October 7, 2022, 11:27 am IST

संबंधित खबरें

Arun Bali Death: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अरुण बाली का निधन हो गया है। उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। कई शानदार फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके अरुण बाली अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। 79 साल की उम्र में एक्टर ने अपनी आखिरी सांस ली है। उनके निधन की खबर के बाद सेलेब्स और उनके चाहने वाले उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

विंदू दारा सिंह ने किया ट्वीट

अरुण बाली के निधन के बाद सोशल मीडिया पर लगातार उनके फैंस पोस्ट डाल रहे हैं। साथ ही उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर विंदू दारा सिंह ने इसी बीच एक ट्वीट कर दिग्गज अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि “ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे अरुण बाली साहब।”

अशोक पंडित ने जाहिर किया शोक

इसके अलावा फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी अरुण बाली के निधन पर शोक जाहिर करते हुए लिखा कि “अनुभवी अभिनेता और एक महान इंसान #ArunBali जी के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ, जो कि कुछ समय से ठीक नहीं थे। उनके परिवार और करीबी लोगों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है। टीवी और फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ा नुकसान है।”

न्यूरोमस्कुलर बीमारी से जूझ रहे थे अभिनेता

आपको बता दें कि अरुण बाली पिछले काफी लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार,अभिनेता न्यूरोमस्कुलर बीमारी से जूझ रहे थे। जिस कारण बोलने में उन्हें बेहद परेशानी होती थी। केदारनाथ. खलनायक, राजू बन गया जेंटलमैंन, फूल और अंगारे, ओम जय जगदीश, आ गले लग जा, पुलिसवाला गुंडा, लगे रहो मुन्ना भाई, एयरलिफ्ट, बागी 2, बर्फी और बागी 2 जैसी शानजार फिल्मों में अभिनय किया है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Tripura Weather: त्रिपुरा में लू का असर, सभी स्कूलों को 27 अप्रैल तक बंद रखने का आदेश- indianews
Arti Singh ने दें संगीत में की खास परफॉर्मेंस, बिग बॉस के सितारे हुए शामिल – Indianews
Israel-Iran War: ईरान के चक्कर में बुरा फंसा पाकिस्तान, अमेरिका ने दी खुली चेतावनी-Indianews
दिल्ली में बदमाशों के हौंसले बुलंद! दिन दहाड़े युवक को मारा चाकू-Indianews
नहीं थम रहा मौत का मंजर! ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी ने एक बार फिर इजरायल को दी ऐसी घातक चेतावनी
Lok Sabha Election 2024: तेलंगाना-आंध्र प्रदेश के कई करोड़पति उम्मीदवार आजमा रहे अपना किस्मत, जानें किसके पास कितनी है संपत्ति-Indianews
Dry Skin Care: चेहरे के साथ हाथ पैरों का भी रखें ध्यान, इन चीजों का करें इस्तेमाल – Indianews
ADVERTISEMENT