Arun Bali: नहीं रहे दिग्गज अभिनेता अरुण बाली, 79 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Arun Bali Death: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अरुण बाली का निधन हो गया है। उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। कई शानदार फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके अरुण बाली अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। 79 साल की उम्र में एक्टर ने अपनी आखिरी सांस ली है। उनके निधन की खबर के बाद सेलेब्स और उनके चाहने वाले उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

विंदू दारा सिंह ने किया ट्वीट

अरुण बाली के निधन के बाद सोशल मीडिया पर लगातार उनके फैंस पोस्ट डाल रहे हैं। साथ ही उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर विंदू दारा सिंह ने इसी बीच एक ट्वीट कर दिग्गज अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि “ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे अरुण बाली साहब।”

अशोक पंडित ने जाहिर किया शोक

इसके अलावा फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी अरुण बाली के निधन पर शोक जाहिर करते हुए लिखा कि “अनुभवी अभिनेता और एक महान इंसान #ArunBali जी के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ, जो कि कुछ समय से ठीक नहीं थे। उनके परिवार और करीबी लोगों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है। टीवी और फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ा नुकसान है।”

न्यूरोमस्कुलर बीमारी से जूझ रहे थे अभिनेता

आपको बता दें कि अरुण बाली पिछले काफी लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार,अभिनेता न्यूरोमस्कुलर बीमारी से जूझ रहे थे। जिस कारण बोलने में उन्हें बेहद परेशानी होती थी। केदारनाथ. खलनायक, राजू बन गया जेंटलमैंन, फूल और अंगारे, ओम जय जगदीश, आ गले लग जा, पुलिसवाला गुंडा, लगे रहो मुन्ना भाई, एयरलिफ्ट, बागी 2, बर्फी और बागी 2 जैसी शानजार फिल्मों में अभिनय किया है।

Latest news
Related news