एक साल बाद Armaan Kohli को ड्रग्स केस से मिली जमानत, कोकीन के नशे में हुई थी गिरफ्तारी

Armaan Kohli Bail Granted:- बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) को बीते साल 2021 से ड्रग्स केस में न्यायिक हिरासत में लिया था। बता दें, अब एक साल के बाद अरमान कोहली को आखिरकार बेल मिल गई है। साथ ही बताते चलें कि अगस्त, 2021 में अरमान कोहली को कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद नारकोटिक्स ड्रग्स एंड सायकोट्रॉपिक (एनडीपीएस) कोर्ट ने कई उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थीं।

भरना पडेगा 1 लाख का बॉन्ड

फिलहाल, बॉम्बे हाईकोर्ट ने अरमान कोहली की जमानत को मंजूर कर लिया है। अब उनकी रिहाई हो सकती है। बताया जा रहा है कि अरमान कोहली को अपनी जमानत के लिए 1 लाख रुपये का बॉन्ड भरना पड़ेगा।

गिरफ्तारी के समय नशे में थे अरमान कोहली

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अरमान कोहली को उनके घर से गिफ्तार किया गया था। जब उनकी गिरफ्तारी हुई तब वो नशे में थे और साथ ही उनके पास से 1.2 ग्राम कोकीन बरामद किया गया था। अरमान कोहली की बीते एक साल में कई बार जमानत याचिका खारिज हुई हैं। फिलहाल, उन्हें जमानत मिल गई है और जल्द ही जेल से बाहर आ सकते है, इसके लिए उन्हें 1 लाख रुपये का बॉन्ड भरना पड़ेगा।

 

ये भी पढ़े:- ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस के बाद Anees Bazmee ने किया अगले प्रोजेक्ट की अनांउसमेंट, इस प्रोड्क्शन हाउस से मिलाया हाथ

Latest news
Related news