होम / 50 साल के हुए अर्जुन रामपाल, ऐसी है मॉडल गैब्रिएला के साथ उनकी प्रेम कहानी

50 साल के हुए अर्जुन रामपाल, ऐसी है मॉडल गैब्रिएला के साथ उनकी प्रेम कहानी

Rizwana • LAST UPDATED : November 26, 2022, 6:35 pm IST

संबंधित खबरें

(इंडिया न्यूज़): बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अर्जुन रामपाल आज अपना जन्मदिन मना रह हैं। आपको बता दें कि आज उन्होंने अपनी जिंदगी के 50 साल पूरे कर लिए हैं। अभिनेता अर्जुन रामपाल ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और वह फिल्म इंडस्ट्री के शानदार अभिनेता हैं। अगर बात करें अभिनेता की पर्सनल लाइफ की तो वह इन दिनों मॉडल गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को डेट कर रहे हैं। जिनसे उन्होंने जुलाई 2019 में एक बेटा भी हुआ था। दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प और शानदार है।

आज अर्जुन रामपाल के जन्मदिन के मौके पर आपको उनकी और मॉडल गैब्रिएला की प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं। बता दें कि, अर्जुन रामपाल ने अपनी पत्नी मेहर जेसिया से तलाक लेने से पहले ही उनका नाम गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ जुड़ने लगा था। दोनों की डेटिंग को लेकर खबरें आने लगी थी। इसी बीच गैब्रिएला प्रेग्नेंट हो गई थी, उनका एक बेटा भी है। इसके बाद अर्जुन रामपाल ने अपनी पत्नी मेहर जेसिया से अलग होने का ऐलान भी कर दिया था। अर्जुन और गैब्रिएला पहली बार आईपीएल मैच के दौरान मिले थे, आफ्टर पार्टी में दोनों एक-दूसरे से काफी बातें करें और समय भी बिताते दिखाई दिए। दोनों पहली बार साल 2009 में मिले थे, इसी बीच दोनों के बीच बातों का सिलसिला शुरू हुआ।

गैब्रिएला के प्यार में अर्जुन रामपाल इतने ज्यादा दीवाने हो गए थे कि उन्होंने अपनी 20 साल की शादी को भी तोड़ दिया और साल 2018 में ही अपनी पत्नी मेहर जेसिया से तलाक लेने का निर्णय कर लिया था। दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आने की पहली बार सुगबुगाहट साल 2011 में आई थी। मेहर के साथ तलाक लेने के बाद अर्जुन रामपाल गैब्रिएला और अपने बेटे के साथ अपनी लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। मेहर और अर्जुन रामपाल की दो बेटी हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Arunachal Pradesh Landslide: अरूणाचल प्रेदश में बड़ा हादसा, लैंडस्लाइड के साथ बहा चीन बॉर्डर को जोड़ता Highway-Indianews
Rajasthan: तकनीकी खराबी के कारण भारतीय वायुसेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त, जैसलमेर में हुई आपातकाल लैंडिंग-Indianews
कुत्ते से तुलना किए जाने पर Aayush Sharma के छलके आसुं, डेब्यू के बाद का किस्सा किया शेयर – Indianews
IPL 2024: SRH vs RCB के बीच खेला जाएगा मुकाबला, यहां देखें Pitch और Weather Report
History of Mangalsutra in India: भारतीय राजनीति में मंगलसूत्र पर घमासान, जानिए क्या है सुहाग के इस निशानी का इतिहास- indianews
Arvind Kejriwal: दिल्ली में लोकसभा चुनाव से पहले सुनीता केजरीवाल करेंगी रोड शो,आप ने दी जानकारी-Indianews
Telangana: तेलंगाना में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 6 बच्चों की गई जान-Indianews
ADVERTISEMENT