अर्जुन कपूर ने खुद को कहा अंडररेटेड एक्टर: जाने क्या है पुरा मामला?

क्यों कहा अर्जुन कपूर ने खुद को अंडररेटेड एक्टर

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने हाल ही में खुद को अंडररेटेड एक्टर कहा है।एक इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा कि लोग  उनकी एक्टिंग को कम समझते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि लोगों को लगता है कि वो बस मेनस्ट्रीम फिल्मों में हीकाम कर सकते हैं। अर्जुन ने कहा कि वो ऑफ कैमरा भी एक फिल्मी एटीट्यूड रखते हैं लेकिन वो सिनेमा का बहुत सम्मान करते हैं और हमेशा करते रहेंगे।

मैं एक अंडररेटेड एक्टर हूं- अर्जुन
अर्जुन ने कहा कि “मुझे लगता है कि मैं एक अंडररेटेड एक्टर हूं। जब बात परफॉर्मेंस की आती है तो लोग मुझे कम समझते हैं। लोगों को लगता है कि मै एक मेनस्ट्रीम एक्टर हूं। लेकिन मुझे लगता है कि यह इस बिजनेस का कल्चर और नेचर है। क्योंकि आप जिस तरह की फैमिली से आते हैं। आपका ऑफ कैमरा व्यवहार फिल्मी होता है और मैं भी ऐसा ही हूँ।

अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्में
अर्जुन कपूर हाल ही में मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में आए थे नजर। इस फिल्म में अर्जुन के अलावा तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी भी लीड रोल में हैं। अर्जुन अपकमिंग फिल्म ‘कुत्ते’ में कोंकणा सेन शर्मा, नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान और तब्बू के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास भूमि पेडनेकर के साथ ‘लेडी किलर’ है।

ये भी पढ़े-मिर्जापुर सीजन 3’ का पोस्टर आया सामने, गुड्डू भैया ने शेयर किया पोस्ट

 

Latest news
Related news