होम / Arjun Kapoor ने खास अंदाज में की अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट, Bhumi Pednekar और Rakul Preet Singh भी आई नज़र

Arjun Kapoor ने खास अंदाज में की अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट, Bhumi Pednekar और Rakul Preet Singh भी आई नज़र

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 23, 2022, 8:56 pm IST

संबंधित खबरें

Arjun Kapoor New Project: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपने रिलेशनशिप को लेकर आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर अपने प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट सोशल मीडिया पर फैन के साथ शेयर करते रहते हैं। बता दें कि अब अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टा पोस्ट के जरिए अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है। फैंस अर्जुन की इस फिल्म को लेकर काफी एक्साटेड है।

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने फैंस को अपनी नई फिल्म की जानकारी दी है। वैसे ये पहली बार होगा कि अर्जुन कपूर, रकुल और भूमि पेडनेकर एक साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं। अर्जुन की इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। साथ ही अर्जुन से फिल्म को लेकर सवाल भी कर रहें हैं।

इस खास अंदाज में अर्जुन ने की अनाउंसमेंट

अर्जुन कपूर ने अपनी इस पोस्ट में बेहद शायराना अंदाज में फिल्म की ऐनाउंसमेंट की है। वैसे अपनी इस फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है। लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा, “पिक्चर आधी से ज्यादा डन है। डायरेक्टर साहब भी बहुत मजेदार है। हमारी जोड़ियां तन तना तन है। टाइटल को लेकर भी जल्द खुलासा करेंगे। हमारे प्रोड्यूसर नंबर 1 है।”

रकुल प्रीत ने किया रिएक्ट

अर्जुन कपूर की इस फोटो पर फैंस के साथ-साथ खुद रकुल प्रीत ने भी रिएक्ट किया है। एक्टर की इस पोस्ट पर रकुल ने लिखा, “अरे वाह!! मुझे आपके राइट साइड वाली लड़की से प्यार है।” और इसके साथ हार्ट इमोजी भी ड्रोप किया है।

अर्जुन, रकुल और भूमि साथ-साथ

बात अगर अर्जुन के इस इंस्टाग्राम पोस्ट की करें तो अर्जुन ने रकुल प्रीत सिंह और भूमि पेडनेकर के साथ अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट सेल्फी शेयर की है। इस फोटो में तीनों ही एक्टर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो में जहां रकुल ने पाउट बनाया है तो वहीं अर्जुन और भूमि ने अपनी उंगलियों से विक्ट्री का साइन शो किया है। इस फोटो में रकुल और भूमि ने हैवी एथनिक ईयररिंग्स पहने हुए है। जबकि अर्जुन ने स्वेटशर्ट पहनी हुई है और वो इन दोनों एक्ट्रेस के बीच में खड़े नजर आ रहे हैं।

लेटेस्ट खबरें