Arbaaz Khan ने की अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट, कास्ट एंड क्रू संग फोटो शेयर कर दी जानकारी

Arbaaz Khan:- अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले एक्टर अरबाज़ खान अब अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं। बता दें, मंगलवार को अरबाज ने लम्बे अर्से बाद अपनी नई फिल्म का एलान किया है। इस फिल्म का निर्माण उनकी कम्पनी करेगी।

‘पटना शुक्ला’ का किया ऐलान

आपको बता दें, ‘पटना शुक्ला’ टाइटल से बन रही इस फिल्म में रवीना टंडन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म की सहयोगी स्टार कास्ट का एलान भी कर दिया गया है। अरबाज ने इसकी बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के ज़रिए भी दी है। उन्होंने कास्ट एंड क्रू के साथ फोटो शेयर की है।

अरबाज़ ने कही ये बात

फोटो शेयर करने के साथ अरबाज़ ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होने लिखा, “अरबाज खान प्रोडक्शन की फिल्म पटना शुक्ला की शूटिंग इस नवम्बर में शुरू हो रही है। फिल्म में रवीना टंडन, सतीश कौशिक, मानव विज, चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी और अनुष्का कौशिक काम कर रहे हैं, जबकि निर्देशक विवेक बुडाकोटी कर रहे हैं।”

अरबाज़ कर चुके है इन फिल्मों पर काम

बतौर निर्माता अरबाज खान के करियर की बात करें तो पटना शुक्ला उनकी ये पांचवीं फिल्म है, जिसका निर्माण वो कर रहे हैं। अरबाज ने 2010 में आयी सलमान खान की बेहद सफल फिल्म दबंग से निर्माता के तौर पर पारी शुरू की थी। इस फिल्म में उन्होंने चुलबुल पांडेय के छोटे भाई मक्खी का भी रोल निभाया था। 2012 में आये इसके सीक्वल दबंग 2 का निर्माण करने के साथ अरबाज ने इसे निर्देशित भी किया था।

Arbaaz Khan

अरबाज़ का एक्टिंग करियर

अरबाज के एक्टिंग करियर को देखें तो वो सोनी-लिव की वेब सीरीज तनाव में दिखेंगे। ये सीरीज कश्मीर की पृष्ठभूमि पर बनाई गई है। और साथ ही एक स्पेशल यूनिट की कहानी इसमें दिखाई गई है। ये तनाव सोश्यो-पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज है। इसका निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट कर रहा है। सुधीर मिश्रा इसके निर्देशक हैं।

 

ये भी पढ़े:- इस गुजराती फिल्म की ऑस्कर में एंट्री से गुस्साए ‘आरआरआर’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ समर्थक, कही ये बातें

Latest news
Related news