होम / Arbaaz Khan और Arjun Kapoor का होगा आमना-सामना, Malaika Arora संग इस शो में आएंगे नज़र

Arbaaz Khan और Arjun Kapoor का होगा आमना-सामना, Malaika Arora संग इस शो में आएंगे नज़र

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 20, 2022, 4:19 pm IST

संबंधित खबरें

Arbaaz Khan and Arjun Kapoor in Arora Sisters Show:- बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती है। बता दें, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ तो मलाइका का रिलेशन टॉक ऑफ द टाउन रहता ही है और साथ ही जिस तरीके से मलाइका ने तलाक के बाद अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) के साथ अपने रिलेशन को बेटे की खातिर मेंटेन किया हुआ है उसके भी खूब चर्चा होते हैं। तलाक के बाद मलाइका और अरबाज़ तो कई बार साथ में दिखाई दे चुके हैं लेकिन फैंस को सिर्फ इस बात का इंतजार है कि अरबाज खान और अर्जुन कपूर का आमना-सामना कैसे और कब होगा। अब इसका भी इंतजार खत्म होने वाला है।

अरबाज़ और अर्जुन एक-दूसरे के आमने-सामने

आपको बता दें, मलाइका अरोड़ा बहुत जल्द अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ रिएलिटी शो ‘अरोड़ा सिस्टर्स’ (Arora Sisters) लेकर आ रही हैं। ये शो डिज्नी+हॉटस्टार पर दिखाई देगा। बता दें, इस शो में अरोड़ा सिस्टर्स अपनी पर्सनल लाइफ से फैंस को रू-ब-रू कराएंगीं। साथ ही इसी शो में पहली बार अरबाज खान और अर्जुन कपूर एक-दूसरे के आमने-सामने दिखाई देने वाले हैं।

इस शो में आएंगे नज़र

अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा इस समय बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। ऐसे में अब बताया जा रहा है कि रिएलिटी शो ‘अरोड़ा सिस्टर्स’ पर अरबाज़ खान और अर्जुन कपूर बतौर गेस्ट दिखाई देंगे।

‘अरोड़ा सिस्टर्स’ शो में मचेगा बवाल

रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि ‘अरोड़ा सिस्टर्स’ शो पर मलाइका अरोड़ा के एक्स-हस्बैंड अरबाज खान और करंट बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर साथ में दिखाई देंगे। अरोड़ा सिस्टर्स के एक करीबी सूत्र ने पोर्टल को जानकारी देते हुए बताया कि इस शो में अरबाज़ खान और अर्जुन कपूर भी नजर आएंगे। हालांकि दोनों को अलग-अलग एपिसोड में देखा जाएगा।

‘अरोड़ा सिस्टर्स’ में दिखेगी मलाइका और अमृता की पर्सनल लाइफ

इस शो में अर्जुन कपूर और अरबाज खान के अलावा अमृता और मलाइका के परिवार और करीबी दोस्त भी शामिल होंगे। ‘अरोड़ा सिस्टर्स’ मलाइका और अमृता अरोड़ा की पर्सनल लाइफ के इर्द-गिर्द घूमता दिखाई देंगा।

 

ये भी पढ़े:- Sapna Chaudhary को कोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत, धोखाधड़ी के मामले में किया था खुद को सरेंडर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: तेलंगाना-आंध्र प्रदेश के कई करोड़पति उम्मीदवार आजमा रहे अपना किस्मत, जानें किसके पास कितनी है संपत्ति-Indianews
Dry Skin Care: चेहरे के साथ हाथ पैरों का भी रखें ध्यान, इन चीजों का करें इस्तेमाल – Indianews
Lok Sabha Election: पीएम मोदी आज छत्तीसगढ़ में भरेंगे हुंकार, ये बड़े नेता रहेंगे मंच पर मौजूद
Weather Update: तेज हवाओं के साथ दिल्ली-NCR पर मंडराएंगे काले बादल, देशभर में ऐसा रहेगा मौसम- indianews
Puja Path Niyam: हिंदू धर्म में है पूजा का समय तय, इस गलती से भगवान होंगे नाराज
S Jaishankar: भारतीय लोकतंत्र के आलोचकों को एस जयशंकर ने दिया करारा जवाब, जानें क्या कहा-Indianews
EVM VVPAT Case: वीवीपैट पर आज आएगा फैसला! सुप्रीम कोर्ट में 100% वेरिफिकेशन की मांग को लेकर याचिका दायर- indianews
ADVERTISEMENT