अरबाज खान का एक और बार टूटा दिल, गर्लफेंड जॉर्जिया एंड्रियानी से हुआ ब्रेकअप जाने वजह !

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ- साथ अपनी पर्सन्ल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरते है. बात हो मलाइका संग अरबाज के रिश्ते की या फिर एक्टर संग उसकी गर्लफेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ उनकी शादी की. बता दें अरबाज खान और जॉर्जिया 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की उम्र में लगभग 22 साल का गैप है. अरबाज जॉर्जिया से 22 साल बड़े हैं. एज गैप की वजह से दोनों को अक्सर ट्रोल भी होना पड़ता हैं.

अरबाज और जॉर्जिया अपने रिश्ते को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते है. दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कपल अक्सर पार्टी में एक साथ नजर आते हैं. वहीं मीडिया में दोनों की शादी की खबरें आती रहती हैं. लेकिन अब दोनों के रिश्ते को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रही हैं. बता दें कि यह जानकारी सामने आने आई है कि अरबाज और जॉर्जिया का ब्रेकअप हो गया है।

जॉर्जिया ने कही बड़ी बात

जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज संग अपने रिश्ते पर बात की थी. उन्होंने बताया था कि वह और अरबाज अब अच्छे दोस्त हैं. इसके अलावा जॉर्जिया दोनों की शादी की खबरों पर फुल स्टॉप लगाती नजर आई उन्होनें कहा कि दोनों के बीच शादी जैसा कुछ नहीं है. यहा तक की लॉकडाउन के बाद उनके रिश्ते में काफी बदलाव भी आया है।

दोनों के बीच आई दूरीयां

बता दें कि जॉर्जिया ने आगे कहा कि मैं और अरबाज सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. लेकिन जब भी शादी की बात आती हैं तो सही बताऊं तो अभी हमारा शादी का कोई प्लान नहीं कर रही हूं. लॉकडाउन ने हमें ऐसा फैसला लेने पर मजबूर किया है. जॉर्जिया के इस बयान के बाद से ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. लेकिन ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच किसी तरह की कड़वाहट नहीं आई है।

Latest news
Related news