होम / Anushka Sharma ने Virat Kohli की याद में किया इमोशनल पोस्ट, Ranveer Singh ने दिया ये रिएक्शन

Anushka Sharma ने Virat Kohli की याद में किया इमोशनल पोस्ट, Ranveer Singh ने दिया ये रिएक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 18, 2022, 4:18 pm IST

संबंधित खबरें

Anushka Sharma and Virat Kohli:- बॉलीवुड के स्टार अपनी फिल्मों के साथ-साथ इंस्टाग्राम पर किए गए पोस्ट को लेकर भी चर्चा में बने रहते है। वहीं, कुछ स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, तो कुछ बिलकुल नहीं। बॉलीवुड स्टार्स इंस्टाग्राम पर कई बार ऐसी पोस्ट शेयर कर देते है, जो फैंस का दिल जीत लेती है। अब हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जो उन्होंने अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने ऐसी बातें लिख दी है, जिसे पढ़ने के बाद फैंस इमोशनल हो गए है।

अनुष्का को आई विराट की याद

आपको बता दें, अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में अनुष्का ने विराट के लिए एक स्पेशल पोस्ट किया है। इस पोस्ट की गई फोटो में दोनों को साथ में देखा जा सकता है। इस फोटो में अनुष्का-विराट दोनों ही काफी खुश नज़र आ रहें है।

Anushka Sharma and Virat Kohli

अनुष्का ने लिखा इमोशनल पोस्ट

इस पोस्ट को शेयर करने के साथ अनुष्का ने कैप्शन भी दिया है। जिसमें उन्होंनो लिखा, “दुनिया उज्जवल, रोमांचक, अधिक मजेदार लगता है। जब इस जैसी खूबसूरत जगहों पर और यहां तक ​​​​कि एक होटल में बायो-बबल में इस शख्स के साथ रहती हूं। पति को बहुत ज्यादा मिस करने वाली पोस्ट।” इसके साथ में #MissingHubby भी लिखा है।

रणवीर सिंह ने दिया ये रिएक्शन

बता दें, ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट पर फैंस लाइक करने के साथ कॉमेंट कर रहें है। फैंस के साथ कईं सेलेब्स भी इस फोटो पर अपनी रिएक्शन दे रहें है। इन सभी के बीच एक्टर रणवीर सिंह ने भी अनुष्का-विराट की फोटो पर कॉमेंट किया है। जिसमें उन्होने दिल वाले इमोजी के साथ एविल आई वाला इमोजी ड्रोप किया है। जिसको लोग काफी पसंद कर रहें है।

 

ये भी पढ़े:- ब्लैक हाई स्लिट गाउन में Shraddha Kapoor दिखीं हॉट, काउच पर पोज़ देकर इंटरनेट पर लगाई आग

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT