होम / 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर Anupam Kher का फूटा गुस्सा, इजराइली नादव लेपिड के बयान को लेकर लगाई फटकार

'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर Anupam Kher का फूटा गुस्सा, इजराइली नादव लेपिड के बयान को लेकर लगाई फटकार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 29, 2022, 7:59 pm IST

संबंधित खबरें

The Kashmir Files, Anupam Kher: बॉलीवुड के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ रिलीज़ के साथ ही काफी सुर्खियों में रही है। रिलीज़ के समय भी फिल्म को लेकर कई तरह की बातें सामने आईं थीं। अब एक बार फिर कश्मीर फाइल्स सुर्खियों में है। दरअसल, गोवा में The 53rd International Film Festival of India (IFFI) चल रहा था। बीती रात यानी सोमवार को इसका आखिरी दिन था। इसी दौरान फेस्टिवल के ज्यूरी अपना भाषण दे रहे थे।

इजराइली फिल्ममेकर नादव लेपिड ने कही ये बात

आपको बता दें कि ज्यूरी टीम के हेड और इजराइली फिल्ममेकर नादव लेपिड (Nadav Lapid) भी भाषण देने स्टेज पर आए। अपने भाषण के दौरान नादव ने एक ऐसी बात कही कि हलचल मच गई। नादव ने ‘कश्मीर फाइल्स’ को एक प्रोपेगेंडा और वल्गर फिल्म बता दिया। इस बयान के बाद से ही लगातार हलचल बनी हुई है। नादव के इस बयान के बाद कश्मीर फाइल्स के अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) का भी गुस्सा फूट पड़ा है।

अनुपम खेर ने बयान की आलोचना की

अनुपम खेर ने इस बयान की आलोचना करते हुए नादव के नजरिए को गलत बताया है। इसके बाद लगातार यह विवाद बढ़ता जा रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए Consul General of ISRAEL to Midwest India, Mumbai कोबी सोशानी (Kobbi Shoshani) आगे आए और उन्होंने नादव के बयान को गलत ठहराते हुए माफी भी मांगी। इतना ही नहीं कोबी सोशानी ने तो यहां तक कहा कि इजराइल की सरकार भारत फैसले का सम्मान करती है। ये नादव के अपने स्वतंत्र विचार रहे हैं। इससे इजराइल का कोई लेना देना नहीं है।

वहीं, नादव पर कई गंभीर आरोप भी लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग नादव को बायस्ड होने की भी आरोपी बता रहे हैं। वहीं, फिल्म की इस आलोचना को लेकर नादव काफी विवादों में घिर गए हैं। फिल्म के एक्टर अनुपम खेर ने भी नादव की जमकर आलोचना की है। अनुपम ने एक वीडियो जारी कर ज्यूस कम्यूनिटी की प्रताड़ना भी उल्लेख किया है।

अनुपम खेर का सामने आया वीडियों

अनुपम खेर ने कहा कि किसी बड़े डायरेक्टर का इतना असंवेदनशील होना काफी निराशाजनक है। ज्यूश कम्यूनिटी से सबसे ज्यादा पलायन का डर झेला है। इसके बावजूद भी नादव का यह बयान काफी निंदनीय है। साथ ही फिल्मी सितारों ने भी नादव के इस बयान की आलोचना की है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pakistan Earthquake: भूकंप के झटकों से कांपा पाकिस्तान, मची खलबली
CJI ने वकीलों को दिए तोहफा, अब मिलने वाली है ये सुविधाएं
Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी-अखिलेश यादव गठबंधन पर पीएम मोदी का तंज, कहा 2 लड़कों के बीच दोस्ती…Indianews
अक्षय कुमार की भतीजी Simar Bhatia संग रोमांस करेंगे Agastya Nanda! सच्ची घटना पर आधारित Ikkis से करेंगी डेब्यू -Indianews
Gyanvapi: ज्ञानवापी मामले में फैसला सुनाने वाले जज को आया इंटरनेशनल कॉल, दिया मौत की धमकी
मुफ्त डोसा, रैपिडो यात्रा और बीयर सहित कई चीजों पर छूट, बेंगलुरू में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए किया ऐलान
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस घोषणापत्र विवाद पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने लिखा पीएम मोदी को पत्र, जानें क्या कहा
ADVERTISEMENT