होम / Amitabh Bachchan: कोविड पॉजिटिव अमिताभ बच्चन के लिए दिन काटना हुआ मुश्किल, ट्वीट कर कही ये बात

Amitabh Bachchan: कोविड पॉजिटिव अमिताभ बच्चन के लिए दिन काटना हुआ मुश्किल, ट्वीट कर कही ये बात

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : August 26, 2022, 2:23 pm IST

संबंधित खबरें

Amitabh Bachchan: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। अपने ट्वीट के जरिए वह अपने चाहने वालों से जुड़े रहते हैं। फैंस के साथ वह आए दिन अपनी दिल की बात शेयर करते रहते हैं। इसी बीच बिग बी ने काम को लेकर एक मजेदार ट्वीट किया है। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

वायरल हो रहा ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “काम जब करते थे, तो सोचते थे छुट्टी कब मिलेगी, छुट्टी मिली है तो सोचते हैं काम कब मिलेगा।” आपको बता दें कि बिग बी को एक बार फिर से कोरोना हो गया है। जिसकी जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट के माध्यम से दी थी।

ट्वीट कर उन्होंने लिखा था कि “मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है, जो लोग मेरे आसपास रहते हैं, कृपया अपनी जांच करवा लें।” कोरोना पॉजिटिव होने के चलते बिग बी इन दिनों घर पर ही आराम कर रहे हैं। लेकिन उनके इस नए ट्वीट से लग रहा है कि घर पर उनके लिए वक्त गुजारना काफी मुश्किल है। अमिताभ बच्चन यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बिग बी के ट्वीट पर यूजर्स दे रहे रिएक्शन

उनके इस ट्वीट को देखकर उनके फैंस हैरान हैं कि 50 साल से बॉलीवुड पर राज कर रहे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के पास काम नहीं है। ऐसे में यूजर्स लगातार उनके ट्वीट पर रिस्पॉन्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि “यह जीवन का चक्र है सर ये तो चलता ही रहेगा।” एक अन्य ने लिखा कि “सर, ऑडिशन देते रहिए मेरा भी यही हाल है।”

वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों बिग बी ‘कौन बनेगा करोड़पती’ के 14वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। साथ ही अपनी अपकमिंग फिल्मों के प्रमोशन में बिजी चल रहे थे। फिलहाल वह कोरोना पॉजिटिव होने के चलते आराम कर रहे हैं। उनकी फिल्म ‘ऊंचाई’ इसी साल नवम्बर में रिलीज होने वाली है।

इस फिल्म में उनके अलावा अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता और सारिका जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे। परिणीति चोपड़ा भी इस फिल्म में एक खास किरदार में दिखाई देंगी। इसके अलावा वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और रश्मिका मंदाना के साथ ‘अलविदा’ में भी नजर आएंगे।

Also Read: पोस्ट ऑफिस की इस स्कीम में केवल 299 के निवेश पर मिलेगा 10 लाख का फायदा, जानें योजना के बारे में

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Uttar Pradesh: शिक्षक ने छात्र को जड़े कई थप्पड़, कान का पर्दा फटा, सुनने की क्षमता हुई कम- Indianews
Rich List: यूके के पीएम ऋषि सुनक और पत्नी अक्षता मूर्ति किंग चार्ल्स से भी ज्यादा अमीर, इतनी है कुल संपत्ति- Indianews
Viral News: यूपी में बीजेपी उम्मीदवार को 8 बार वोट देने वाले शख्स का वीडियो वायरल, मामला दर्ज- Indianews
Mosquito Killer: मच्छरों से हो गए हैं काफी परेशान, ये सस्ती मशीन करेगी सफाया
Swati Maliwal Case: क्या स्वाति मालीवाल आम आदमी पार्टी के ख़िलाफ़ किसी राजनीतिक साज़िश का हिस्सा हैं, जानें लोगों की राय-Indianews
Summer Makeup: गर्मियों में पसीने से बिगड़ जाता है मेकअप, फॉलो करें ये 6 टिप्स
चिलचिलाती धूप से लौटने के बाद न करें ये काम, हो जाएगा सेहत खराब
ADVERTISEMENT