होम / Amitabh Bachchan: बॉयकॉट ट्रेंड ने बढ़ाई बिग बी की परेशानी, इशारों-इशारों में कही ये बात

Amitabh Bachchan: बॉयकॉट ट्रेंड ने बढ़ाई बिग बी की परेशानी, इशारों-इशारों में कही ये बात

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : August 24, 2022, 3:22 pm IST

संबंधित खबरें

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार बॉयकॉट ट्रेंड चलाया जा रहा है। इस बॉयकॉट ट्रेंड के चलते आमिर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ सस्ते बस्ते में चली गई। ऐसे में सभी स्टार्स को अपनी फिल्मों को लेकर डर सता रहा है। अमिताभ बच्चन ने भी इसी के चलते हाल ही में इशारों-इशारों में निशाना साधा है।

आपको बता दें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। अयान मुखर्जी की सांइस फिक्शन फिल्म कई कारणों के चलते लगातार सुर्खियों में छाई रही है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे।

इशारों-इशारों में बिग बी ने मारा ताना

बिग बी ‘ब्रह्मास्त्र’ में गुरु के किरदार में नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन के एक ट्वीट ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। कुछ घंटे पहले बिग बी ने एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि “कुछ बातें करने का मन है, पर करें तो कैसे करें, हर बात की तो आज बात बन जाती है।”

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

जानकारी दे दें कि फिलहाल अमिताभ बच्चन अपने घर पर ही हैं। क्योंकि एक बार फिर से बिग भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने दी है।

आलिया भट्ट के एक बयान से खड़ा हुआ विवाद

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कुछ दिनों पहले ही एक बयान दिया था, जिसके बाद से ही विवाद शुरू हो गया है। आलिया ने नेपोटिज्म को लेकर बातचीत करते हुए कहा था कि अगर कोई उन्हें पसंद नहीं करता है, तो उन्हें न देखें। क्योंकि वह इसमें कोई मदद नहीं कर सकती हैं।

उनके इस बयान के बाद से ही फिल्म ब्रह्मास्त्र भी बॉयकॉट ट्रेंड में फंस गई है। आलिया के साथ-साथ रणबीर कपूर को भी सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

लेटेस्ट खबरें

Arvind Kejriwal: जेल में केजरीवाल को दी जा रही स्लो डेथ, AAP ने केंद्र सरकार पर लगाया बड़ा आरोप – Indianews
Aishwarya Rai ने शादी के कुछ सालों बाद ही बदल दी थी शादी की यह निशानी, सामने आई चौंकाने वाली वजह -Indianews
IPL 2024: क्या अपने 287 के स्कोर का रिकॉर्ड तोड़ेगी सनराइजर्स हैदराबाद, कोच ने किया बड़ा खुलासा
IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत का दिल्ली में ढोल-नगाड़े के साथ स्वागत, देखें वीडियो
IPL 2024: CSK के पूर्व कप्तान MS Dhoni की दरियादिली ने जीता फैंस का दिल, दिव्यांग फैन को दिया ऑटोग्राफ
Shamita Shetty ने दिखाया अपना हिडन टैलेंट, स्केचिंग करते वीडियो किया शेयर, फैंस कर रहे तारीफ
UP Board Results 2024: यूपी 12वीं बोर्ड परीक्षा में शुभम वर्मा और 10वीं में प्राची निगम ने किया टॉप, यहां देखें टॉपर्स की लिस्ट- Indianews