होम / Alia Bhatt Brahmastra: फिल्म ब्रह्मास्त्र के पहले दिन की सफलता के बाद आलिया ने कही ये बात

Alia Bhatt Brahmastra: फिल्म ब्रह्मास्त्र के पहले दिन की सफलता के बाद आलिया ने कही ये बात

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 10, 2022, 6:26 pm IST

संबंधित खबरें

फिल्म ब्रह्मास्त्र ने सिनेमाघर में दस्तक देते ही क्रिटीक्स के मुह पर ताला लगा दिया है। बता दें फिल्म कल यानी 9 सितंबर को रिलीज हुई। रिलीज के साथ ही फिल्म ने पहले ही दिन रिकॅार्ड तोड़ कमाई की जिससे फिल्म की पूरी टीम की खुशी का ठिकाना नहीं है। हर कोई सोशल मीडिया पर थैंक्यू पोस्ट भी शेयर कर रहा है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी ऐसा ही किया। अपनी खुशी को शेयर करने से वो खुद को रोक नहीं पाईं लिहाजा उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की लेकिन अभी भी वो एक बात को लेकर टेंशन में हैं और उम्मीद कर रही हैं कि सब ठीक हो।

 

फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

बता दें ब्रह्मास्त्र फिल्म की ओपनिंग की बात करें तो रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ने 75 करोड़ की कमाई कर ली है जो वाकई बड़ी बात है। इस वक्त बॉलीवुड फिल्मों का जो हाल हो रहा है उसे देखकर ऐसा होना मुश्किल लग रहा था। वहीं 75 करोड़ की ओपनिंग के साथ रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म संजू का ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। वहीं पहले ही दिन ऐसी जबरदस्त कमाई के बाद आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की और लिखा – ‘सभी को ब्रह्मास्त्र का एक्सपीरियंस हॉल में जाकर लेने के लिए बड़ा सा धन्यवाद, आने वाले दिनों को लेकर कुछ उम्मीद है।’

 

इतने करोड़ में बनी है ब्रह्मास्त्र

ब्रह्मास्त्र ने पहले ही दिन अच्छा कलेक्शन किया वही वीकेंड में इसकी कमाई बढ़ने की ज्यादा उम्मीद है। कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर पड़ रहे सूखे को दूर कर देगी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र 400 करोड़ में बनी फिल्म है। इस फिल्म को बनाने में 7 साल लगे हैं और इन सात सालों में इस पर पानी की तरह पैसा बहाया गया है।

 

ये भी पढ़े – उर्वशी रौतेला गाड़ी से उतरते ही हुई ऊप्स मोमेंट की शिकार, वायरल हुआ वीडियो

लेटेस्ट खबरें