Alia-Ranbir ने किया बेटी के नाम का एलान, दादी Neetu Kapoor ने किया नामकरण

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Daughter Name Revealed: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 6 नवंबर को पेरेंट्स बने थे। बता दें कि एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया था। वहीं, सोशल मीडिया पर आलिया-रणबीर की बेटी की एक झलक और उनके नाम को लेकर फैंस काफी बेताब हैं। अब ऐसे में इस कपल ने फैंस की ये बेताबी दूर कर दी है। दरअसल, आलिया भट्ट ने अपनी लाडली के नाम का खुलासा कर दिया है।

आलिया भट्ट ने किया बेटी के नाम का खुलासा

आपको बता दें कि मां बनने के करीब 17 दिन बाद आलिया भट्ट ने एक फैमिली फोटो शेयर की है। इस फोटो में रणबीर ने अपनी लाड़ली को गोद में लिया हुआ हैं और बेटी के नाम का भी खुलासा किया है। बात दें कि आलिया भट्ट-रणबीर कपूर अपनी लिटिल प्रिंसेस का नाम ‘राहा कपूर’ (Raha Kapoor) रखा है। ये नाम राहा की दादी यानी नीतू कपूर ने रखा है, जिसका खुलासा खुद आलिया भट्ट ने अपनी पोस्ट में किया है।

हर भाषा में बेटी के नाम का बताया मतलब

इस खूबसूरत फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “ये नाम राहा (जोकि उसकी समझदार और आश्चर्यजनक दादी ने रखा है) के बहुत सारे सुंदर से मतलब हैं। राहा का असल में मतलब दिव्य पथ, स्वाहिली में इसका मतलब खुश है, संस्कृत में राहा का मतलब- एक वंश बढ़ाने वाला है, बंगाली में राहा का मतलब- आराम, कम्फर्ट, राहत, है। तो वहीं अरबी में इसका मतलब शांति है। इस नाम का मीनिंग खुशी, स्वतंत्रता और आनंद भी है। थैंक यू राहा, हमारी फैमिली में जिंदगी भरने के लिए। ऐसा लग रहा है जैसे हमारी लाइफ अभी-अभी शुरू हुई हो।” बता दें कि आलिया ने इस पोस्ट में हर भाषा में बेटी के नाम का मतलब बताया है।

बुआ करीना कपूर ने किया कमेंट

आलिया के इस पोस्ट पर सेलेब्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। इसी बीच बुआ बनीं करीना कपूर ने भी कमेंट किया है। करीना ने लिखा, “राहा कपूर क्या मैं आपको पकड़ सकती हूं, इंतजार नहीं हो रहा है।”

बता दें कि करीन ने अभी तक आलिया-रणबीर की बेटी से मुलाकात नहीं की है। बेबो अपनी फिल्म की शूटिंग के चलते लंदन में थी। अब ऐसे में उन्होंने अभी तक राहा को नहीं देखा है।

Latest news
Related news