Alia Bhatt को स्मिता पाटिल मेमोरियल अवार्ड से किया गया सम्मानित, पोस्ट शेयर कर ज़ाहिर की खुशी

Alia Bhatt Smita Patil Memorial Award:- बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर काफी छाई हुई है। बता दें, इस फिल्म ने 11 दिनों में 220.05 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं आलिया ने अपने फैंस के साथ एक और गुड न्यूज शेयर की है। दरअसल, आलिया भट्ट को स्मिता पाटिल मेमोरियल अवार्ड (Priyadarshni Academy Smita Patil Memorial Award) से सम्मानित किया गया है। उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के लिए ये अवॉर्ड दिया गया है।

आलिया को मिला स्मिता पाटिल मेमोरियल अवार्ड

आपको बता दें, आलिया भट्ट को भारतीय सिनेमा में सराहनीय योगदान के लिए प्रियदर्शनी अकादमी स्मिता पाटिल मेमोरियल अवार्ड से सम्मानित किया गया है। गैर-लाभकारी सामाजिक-सांस्कृतिक और शैक्षिक संगठन, प्रियदर्शनी अकादमी की 38वीं वर्षगांठ समारोह के दौरान आलिया को ये सम्मान दिया गया है।

सोशल मीडिया पर किया शेयर

बता दें कि इसके लिए केंद्रीय मंत्रियों द्वारा सोमवार को एक वेबिनार का आयोजन किया गया था। इस बात की जानकारी खुद आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। इसके साथ में लिखा, “स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार प्राप्त करने के लिए आभारी हूं। सभी को धन्यवाद।” स्मिता पाटिल मेमोरियल अवार्ड्स को पाकर आलिया भट्ट काफी खुश दिखाई दे रहीं है।

Alia Bhatt

जल्द बनने वाली है मां

आलिया और रणबीर अपने बेबी को लेकर भी काफी एक्साइटेड है। खबरों की माने तो आलिया इस साल दिसंबर में बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

आलिया भट्ट के अपकिमंग प्रोजेक्ट

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नज़र आने वाली हैं। इसके अलावा वो कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी दिखाई देंगी।

 

ये भी पढ़े:- एक साल बाद Armaan Kohli को ड्रग्स केस से मिली जमानत, कोकीन के नशे में हुई थी गिरफ्तारी

Latest news
Related news