होम / आलिया भट्ट वर्कआउट के दौरान रणबीर कपूर की फिल्म के गाने पर लगाए ठुमके, श्रद्धा कपूर ने दिया मज़ेदार जवाब

आलिया भट्ट वर्कआउट के दौरान रणबीर कपूर की फिल्म के गाने पर लगाए ठुमके, श्रद्धा कपूर ने दिया मज़ेदार जवाब

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 4, 2023, 10:35 pm IST

संबंधित खबरें

Alia Bhatt on ‘Tu Jhoothi Me Makkar’ Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मां बनने के बाद फिट रहने के लिए जिम में पसीना बहा रहीं हैं। बता दें कि आलिया भट्ट कार्डियो एक्सरसाइज कर रहीं हैं और इस दौरान वो अपने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के गाने पर इंजॉय कर रही हैं। ये वीडियो भी आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसपर फिल्म में रणबीर की को-एक्ट्रेस श्रद्दा कपूर ने कुछ इस तरह रिएक्ट किया है।

आलिया भट्ट ने शेयर किया ये वीडियो

आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने जिम में वर्कआउट के दौरान डांस करने का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो साइकलिंग एक्सरसाइज करती नज़र आ रहीं हैं। इस वीडियो में आलिया ने एक ब्लैक स्लीवलेस टॉप और मैचिंग के टाइट्स पहने हुए हैं। इसके साथ ही वो अपने पति रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के गाने ‘तेरे प्यार में’ इंजॉय कर रहीं हैं।

आलिया भट्ट ने इस वीडियो के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होने लिखा, “फिलहाल हम तो सिर्फ कार्डियो के प्यार में भीगे भीगे भीगे।” इस वीडियो पर फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक अपने रिएक्शन दे रहें हैं। इसी बीच इस फिल्म की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने भी मज़ेदार रिएक्ट किया है।

श्रद्धा कपूर ने किया रिएक्ट

श्रद्धा कपूर ने आलिया भट्ट की इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, “उफ्फफफ, यू क्यूटेस्ट। ये क्या मक्कारी है रणबीर? अपनी रियल आईडी से आओ।” इसके साथ हंसने वाले इमोजी भी ड्रोप किए हैं। बता दें कि रणबीर कपूर का सोशल मीडिया पर कोई अकाउंट नहीं है।

पहली बार बड़े पर्दे पर रोमांस करेगी ये जोड़ी

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के बारें में बात करें तो इसमें रणबीर और श्रद्धा पहली बार बडे़ पर्दे पर रोमांस करते नज़र आएंगे। उनके अलावा डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और आयशा रजा मिश्रा भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे। इनके अलावा स्टैंड अप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी भी फिल्म का हिस्सा हैं। लव रंजन के प्रोडक्शन में बनी ये फिल्म 8 मार्च को थिएटर्स में रिलीज़ होगी।

लेटेस्ट खबरें

Mango In Diabetes: क्या डायबिटीज पेशेंट को खाना चाहिए आम, एक्सपर्ट्स देते है ये राय – Indianews
Bengaluru: कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर घमासान, बीजेपी ने लगाया लव जिहाद का आरोप-Indianews
Everest Masala: एवरेस्ट मसाले को लगा झटका, खतरनाक केमिकल मिलने पर सिंगापुर में बैन- indianews
प्लास्टिक सर्जरी नहीं Rajkummar Rao ने करवाए थे चिन फिलर्स, सबसे सामने कबुली बात -Indianews
Doordarshan: दूरदर्शन Logo के कलर में हुआ बदलाव, मचा बवाल, विपक्ष ने भी उठाया सवाल
Lawrence Bishnoi: बड़ी वारदात को अंजाम देगा लॉरेंस बिश्नोई गैंग! मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में आया हैरान कर देने वाला कॉल-Indianews 
Ajay Devgn ने बेटी Nysa की खास तस्वीर की शेयर, प्यार भरे नोट के साथ किया बर्थडे विश – Indianews