होम / Alia-Ranbir की बेटी का नाम हुआ शॉर्टलिस्ट, दादा Rishi Kapoor से है कनेक्ट, इमोशनल हुई Neetu Kapoor

Alia-Ranbir की बेटी का नाम हुआ शॉर्टलिस्ट, दादा Rishi Kapoor से है कनेक्ट, इमोशनल हुई Neetu Kapoor

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 16, 2022, 5:21 pm IST

संबंधित खबरें

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Daughter Name: कपूर खानदान की नन्ही बिटिया को लेकर चर्चा लगातार बनी हुई है। बता दें कि मंगलवार को मम्मी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जब कॉफी मग पर ‘मॉम’ लिखे वाली फोटो शेयर की तो फैंस बच्ची का चेहरा दिखाने की डिमांड करने लगे। आलिया और रणबीर कपूर की बेटी का चेहरा देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहें है। वहीं, बच्ची के जन्म से दादी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और नानी सोनी राजदान (Soni Razdan), नाना महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) बेहद ही खुश हैं। बच्ची के नाम को लेकर भी खूब कवायद चल रही है। खबर है कि आलिया की बेटी का नाम शॉर्टलिस्ट कर लिया गया है।

ऋषि कपूर से जुड़ा है बेबी के नाम

आपको बता दें कि आलिया भट्ट जब 6 नवंबर को मां बनीं तो पापा रणबीर कपूर समेत पूरा खानदान खुशी से झूम उठा। आलिया इन दिनों मैटरनिटी के खास पलों को अपनी प्रिंसेस के साथ एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच अब खबर आ रही है कि आलिया और रणबीर की बेटी का नाम तय कर लिया है, जिसका खास कनेक्शन दादा ऋषि कपूर से बताया जा रहा है। अगर ऋषि जिंदा होते तो अपनी पोती को देख बेहद खुश होते। ऋषि एक जिंदादिल इंसान थे, जिनके ठहाकों को आज भी साथी एक्टर्स और फैमिली वाले मिस करते हैं।

आलिया की जादुई बिटिया का नाम मां-बाप पर नहीं

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी जादुई बिटाया का नाम दिवंगत एक्टर और बच्ची के दादा ऋषि कपूर से जोड़कर रखने का फैसला किया है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की माने तो आलिया-रणबीर अपनी बच्ची का नाम खुद के नाम से जोड़कर नहीं रखना चाहते हैं। कपूर फैमिली और भट्ट फैमिली ने मिल कर एक नाम पर सहमति जताई है।

बहू-बेटे के इस फैसले से इमोशनल हुई नीतू कपूर

रणबीर कपूर के साथ-साथ आलिया भट्ट भी अपने ससुर ऋषि कपूर के नाम से अपनी बेटी का नाम रख कर उन्हें श्रद्धांजलि देना चाहती हैं। रणबीर-आलिया के इस फैसले से जहां ये पता चलता है कि दोनों फैमिली को लेकर काफी संजीदा हैं तो वहीं रणबीर की मम्मी नीतू कपूर भी काफी इमोशनल हैं। कपूर फैमिली से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक अपने बेटे-बहू का फैसला नीतू के दिल को छू गया है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT