होम / Hera Pheri 3: फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, Kartik Aaryan की जगह Akshay Kumar ही 'हेरा फेरी 3' में करेंगे वापसी

Hera Pheri 3: फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, Kartik Aaryan की जगह Akshay Kumar ही 'हेरा फेरी 3' में करेंगे वापसी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 5, 2022, 8:53 pm IST

संबंधित खबरें

Akshay Kumar Return, Hera Pheri 3: हिंदी सिनेमा की पॉपुलर कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म ‘हेरा फेरी’ (Hera Pheri) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। ये फिल्म बॉलीवुड के इतिहास की सबसे मनोरंजक फिल्मों में से एक है। पिछले दो महीनों से ‘हेरा फेरी’ की तीसरी फ्रेंचाइजी फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि मेकर्स फिल्म का तीसरा पार्ट बनाने वाले हैं, लेकिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बिना। ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) के लिए एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) की कॉमेडी तो देखने को मिलेगी ही। लेकिन उनकी टीम में अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के होने की खबर थी।

ट्विटर पर ‘नो अक्षय नो हेरा फेरी’ हुआ ट्रेंड

आपको बता दें कि इस खबर पर काफी चर्चा हुई और खुद अक्षय कुमार ने कन्फर्म किया कि वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली, फैंस ने ‘हेरा फेरी 3’ को न देखने की बात कह दी। उनकी डिमांड रही कि राजू के किरदार को अक्षय कुमार से बेहतर और कोई नहीं निभा सकता। इसके साथ ही सोशल मीडिया ट्विटर पर ‘नो अक्षय नो हेरा फेरी’ तक ट्रेंड होने लगा।

ऐसे में राजू के किरदार मे अक्षय कुमार की लोकप्रियता और फैंस का क्रेज देखते हुए मेकर्स ने दर्शकों को एक गुड न्यूज दी है। अब खबर आ रही है कि ‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय कुमार की अदायगी देखने को मिल सकती है।

‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय कुमार की वापसी

एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक, पब्लिक की डिमांड पर फिरोज नाडियाडवाला ने अक्षय कुमार से राजू के किरदार में ‘हेरा फेरी 3’ में वापसी करने की बात कही है। फिरोज नाडियाडवाला पिछले 10 दिन ने इस विषय में लगातार अक्षय कुमार से बातचीत कर रहे हैं और उन्हें इस प्रोजेक्ट में शामिल करने की भरपूर कोशिश चल रही है। जब से सोशल मीडिया पर ओरिजनल ट्रायो (सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल) के साथ ‘हेरा फेरी 3’ बनाने की मांग के बारे में फिरोज नाडियाडवाला को पता लगा है, तब से वो पूरी कोशिश में हैं कि अक्षय कुमार की फिल्म में वापसी हो सके।

इसके साथ ही रिपोर्ट के मुताबिक, फिरोज ने अक्षय कुमार से इस सिलसिले में कई बार मुलाकात की है। उन्हें अनुमान है कि कैरेक्टर राजू कितना महत्वपूर्ण है और कैसे सिर्फ अक्षय की एक्टिंग की वजह से इस कैरेक्टर की याद हर किसी के दिलों में आज तक बनी हुई है।

अक्षय कुमार को नहीं पसंद आई थी नई स्क्रिप्ट

बता दें कि पहले इस तरह की खबरें थीं कि अक्षय कुमार और मेकर्स के बीच फाइनेंस को लेकर कुछ अनबन है। स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव भी किए गए हैं, जो कि अक्षय कुमार को पसंद नहीं आए इसलिए उन्होंने फिल्म से बाहर हो लेना ही ठीक समझा। लेकिन अब फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। हेरा फेरी 3 की फ्रेंचाइजी को इस बात का एहसास हो गया है कि उनकी यह फिल्म कितनी महत्वपूर्ण है और इस फ्रेंचाइजी से किसी भी तरह का समझौता नहीं किया जा सकता।

लेटेस्ट खबरें

Aishwarya Rai ने शादी के कुछ सालों बाद ही बदल दी थी शादी की यह निशानी, सामने आई चौंकाने वाली वजह -Indianews
IPL 2024: क्या अपने 287 के स्कोर का रिकॉर्ड तोड़ेगी सनराइजर्स हैदराबाद, कोच ने किया बड़ा खुलासा
IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत का दिल्ली में ढोल-नगाड़े के साथ स्वागत, देखें वीडियो
IPL 2024: CSK के पूर्व कप्तान MS Dhoni की दरियादिली ने जीता फैंस का दिल, दिव्यांग फैन को दिया ऑटोग्राफ
Shamita Shetty ने दिखाया अपना हिडन टैलेंट, स्केचिंग करते वीडियो किया शेयर, फैंस कर रहे तारीफ
UP Board Results 2024: यूपी 12वीं बोर्ड परीक्षा में शुभम वर्मा और 10वीं में प्राची निगम ने किया टॉप, यहां देखें टॉपर्स की लिस्ट- Indianews
Surbhi Jain ने 30 की उम्र में ली अंतिम सांस, डिम्बग्रंथि कैंसर से जूझ रही थी फैशन इन्फ्लूएंसर-Indianews