होम / Akshay Kumar ने बॉलीवुड से की खास अपील, दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने के लिए कही ये बातें

Akshay Kumar ने बॉलीवुड से की खास अपील, दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने के लिए कही ये बातें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 14, 2022, 10:18 pm IST

संबंधित खबरें

Akshay Kumar Special Appeal to Bollywood: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्मों के बजट को लेकर बेहद सटीक तरीके से चलाने के लिए जाने जाते हैं। अगर वो फिल्म का निर्माण कर रहे हैं तो वो अपनी फीस कम करने का विकल्प भी चुनते हैं। साथ ही फिल्म हिट होने पर इसके बदले लाभ भी लेते हैं। बता दें कि अक्षय ने अपने करियर में कई सफल फिल्में की हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज़ हुई थी, जिसने महामारी के बाद बॉक्स-ऑफिस पर सूखे की अवधि को समाप्त किया। इसके साथ ही कई और फिल्मों की रिलीज होने की नई उम्मीदें दीं।

टिकटो की कीमत को कम करने की मांग

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से बॉलीवुड फिल्में दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में असमर्थ रही है, जो एक इंडस्ट्री के लिए एक चिंता का विषय बन गया है। बॉलीवुड सितारे इस पर लगातार अपनी-अपनी राय रखते नजर आ रहे हैं। वहीं एक खबर के अनुसार, अक्षय कुमार ने भी एक इवेंट में अपनी राय रखते हुए कहा कि बॉलीवुड अभिनेताओं को अपनी फीस कम करने की जरूरत है। टिकट की कीमतों को कम से कम 30 से 40% कम करने की जरूरत है।

अक्षय कुमार ने बॉलीवुड से की अपील

अक्षय कुमार ने कहा, “हमें सब कुछ तोड़ना और पुनर्निर्माण करना है, सब कुछ नया करना है। हमें सब कुछ फिर से शुरू करना होगा। अगर आप चाहते हैं कि जनता थिएटर में वापस आए, तो आपको यह करना होगा।” इससे पहले, उन्होंने कहा था, “दर्शकों को वापस जीतने के लिए फिल्म उद्योग को अपनी मौजूदा व्यवस्था को खत्म करने और फिर से शुरू करने की जरूरत है।”

अक्षय भी कम करेंगे अपनी फीस

अक्षय कुमार ने फिल्म की लागत कम करने पर जोर दिया था और कहा था कि वो इसके लिए अपनी खुद की फीस भी कम करेंगे। अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार फिल्म ‘राम सेतु’ में देखा गया था, जो दिवाली के अवसर पर रिलीज हुई थी। अक्षय की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक अच्छा कारोबार किया है। इसके अलावा अक्षय इन दिनों अपनी कई नई प्रोजेक्ट में व्यस्त चल रहे हैं।

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT