होम / अब Ajay Devgn की फिल्म ‘Thank God’ को किया जा रहा है बायकॉट, बताई गई ये वजह

अब Ajay Devgn की फिल्म ‘Thank God’ को किया जा रहा है बायकॉट, बताई गई ये वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 12, 2022, 5:09 pm IST

संबंधित खबरें

Boycott Thank God:- पिछले कई महीनों से जितनी भी बॉलीवुड मूवीज रिलीज हो रही हैं, ज्यादातर को सोशल मीडिया पर बायकॉट किया जा रहा है। इस ट्रेंड की वजह से आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ से लेकर अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ तक को नुकसान उठाना पड़ा है। पिछले कई दिनों से ट्रोल आर्मी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ के पीछे पड़ी थी। दिलचस्प बात ये है कि #BoycottBrahmastra फेल हो गया। हालांकि, अभी भी इस फिल्म को ट्रोल किया जा रहा है।

अजय देवगन को किया जा रहा है ट्रोल

इसी बीच अब खबर सामने आ रही है कि ट्रोलर्स ने अजय देवगन और उनकी अपकमिंग मूवी ‘थैंक गॉड’ को निशाने पर ले लिया है। आपको बता दें, अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) दिवाली के मौके पर रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है। ये 25 अक्टूबर 2022 को थियेटर्स पर दस्तक देगी।

स्टार कास्ट निभा रही है ये किरदार

इसमें अजय के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल में नज़र आएंगे। बता दें इस फिल्म को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। अब हाल ही में इसका ट्रेलर सामने आया तो ट्विटर पर #BoycottThankGod और #BoycottAjayDevgn ट्रेंड होने लगा।

 

इस वजह से किया Boycott

दरअसल, फिल्म ‘Thank God’ में एक्टर अजय देवगन ने चित्रगुप्त का रोल प्ले किया है, जिसका काम है लोगों के पाप और पुण्य का हिसाब करना। ट्रेलर में अजय के इर्दगिर्द छोटे कपड़ों में कई लड़कियों को भी दिखाया गया है। ये देख यूजर्स भड़क गए हैं। उनका कहना है कि फिल्म में भगवान का अपमान किया गया है। हिंदुओं का मजाक उड़ाया गया है।

 

ये भी पढे़:- Rajinikanth के घर फिर गूंजी किलकारियां, बेटी ने पहली झलक के साथ नाम किया रिवील

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT