होम / अहान और सुनील शेट्टी ने शेयर की अथिया शेट्टी संग अनदेखी तस्वीरें, बहन संग रस्म निभाते और बेटी संग इमोशनल आए नज़र

अहान और सुनील शेट्टी ने शेयर की अथिया शेट्टी संग अनदेखी तस्वीरें, बहन संग रस्म निभाते और बेटी संग इमोशनल आए नज़र

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 25, 2023, 10:24 pm IST

संबंधित खबरें

Athiya Shetty and KL Rahul Unseen Wedding Pictures: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) अब पति-पत्नी के रिश्ते में बंध चुके हैं। बता दें कि 23 जनवरी को इस कपल ने खंडाला स्थित फार्म हाउस पर परिवार और दोस्तों के बीच शादी रचाई। शादी की फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस बीच अब अथिया के भाई और एक्टर अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की है। इन फोटोज़ में अहान अपनी बहन संग खास रस्म निभाते नज़र आ रहें हैं।

अहान शेट्टी ने बहन संग निभाई खास रस्म

आपको बता दें कि अहान ने अथिया संग दो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। पहली तस्वीर में एक्टर बहन का हाथ थामे नजर आ रहे हैं।

तो वहीं, दूसरी फोटो में अहान मडंप में बैठे अथिया और राहुल संग कुछ रस्म करते नजर आ रहें है। इन फोटोज़ को शेयर करने के साथ अहान ने कैप्शन में लिखा, “मैं आप दोनों से बहुत प्यार करता हूं। आप सभी के प्यार और खुशियों की कामना करता हूं।”

सुनील शेट्टी ने भी शेयर की अनदेखी तस्वीरें

भाई अहान के अलावा पापा सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने भी दो अनदेखी फोटोज़ शेयर की है। पहली तस्वीर में अथिया और केएल राहुल हाथ जोड़े मडंप पर बैठे नजर आ रहे है और एक-दूसरे को निहार रहें हैं। ऐसे में दोनों के पेरेंट्स इस कपल पर फूलों की बारिश कर रहें है।

वहीं, दूसरी तस्वीर में सुनील और माना शेट्टी बेटी को गले लगाए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देख कयास लगाए जा रहे है कि ये मूवेंट अथिया की बिदाई का है। जिस मौके पर एक्टर इमोशन हुए थे।

पापा सुनील ने दोनों बच्चों को दी बधाई

इससे पहले सुनील शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर अथिया और केएल राहुल की शादी की एक तस्वीर शेयर की। इसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे फेरे लेते नजर आ रहे हैं।

साथ में सुनील शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, “हमेशा पकड़ने के लिए एक हाथ है और विश्वास करने का एक कारण क्योंकि कभी-कभी एक व्यक्ति ही सही जगह होता है और सही सामग्री प्यार और विश्वास होती है। मेरे बच्चों को बधाई और भगवान उन्हें आशीर्वाद दें।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT