होम / सुष्मिता सेन की भाभी Charu Asopa इस छोटे घर में कर रही है अपना गुजारा, वीडियो देख फैंस हुए इमोशनल

सुष्मिता सेन की भाभी Charu Asopa इस छोटे घर में कर रही है अपना गुजारा, वीडियो देख फैंस हुए इमोशनल

Swati Singh • LAST UPDATED : November 17, 2022, 2:46 pm IST

संबंधित खबरें

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारु आसोपा का रिश्ता बहुत बुरी तरह टूट चुका है। एक वक्त था जब दोनों एक दूसरें से बेइंतहा प्यार करते थे. राजीव सेन और पत्नी चारु का प्यारभरा रिश्ता शादी के बाद बिगड़ता चला गया. दोनों के बीच इतने झगड़े बढ़ने लगे की दोनों ने साथ रहना सही नहीं समझ और एक दूसरें से अलग हो गए।

गणेश चतुर्थी के मौके पर दोनों का पैचअप भी हुआ लेकिन उसके बाद दोनों ने एक दूसरें पर घिनौने आरोप लगए. जिसके बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला लिया और अलग हो गए. बता दें कि चारु ने राजीव सेन से 2019 में शादी रचाई थी, जो एक बिजनेसमैन, कंटेंट क्रिएटर हैं। शादी के दो साल बाद 1 नवंबर 2021 को कपल बेटी ज़ियाना के पेरेन्ट्स बने हैं। अलग होने के बाद सुष्मिता सेन की एक्स भाभी बन चुकी चारु असोपा अपने नए घर में बेटी ज़ियाना संग शिफ्ट हो चुकी है. जिसकी वजह से दोनों फिर सुर्खियों में आ गए है।

चारु अक्सर यूटयूब पर अपने वीडियोज डालती रहती है, वहीं हाल ही में चारु ने अपने यूटयूब पर एक वीडियो डाला है. जहां वो अपने फैन्स को अपना दो कमरे के नए घर की सैर करवाती नजर आ रही है. चारु बताती है कि वो कैसे उस घर में रहे रही है।

चारु वीडियो को शुरू करने से पहले कहती है कि फैन्स उनका घर देखना चाह रहे थे और उनकी डिमांड पर आज वह उन्हें अपना घर दिखा रही हैं। बता दें कि चारू ने नए वीडियो में अपने घर का एक-एक कोना फैन्स को दिखाया है। जहां एक्ट्रेस के घर में खूबसूरत लिविंग और दो बेडरूम हैं। उन्होंने अपनी किचन में ही मंदिर बनाया हुआ है। किचन में मंदिर रखने कारण भी चारु ने बताया, एक्ट्रेस बताती है कि उन्होंने मंदिर को किचन में इसलिए रखा है क्योंकि कहते हैं कि किचन घर का सबसे शुद्ध एरिया होता है।

उनके घर में दो बालकनी हैं। वही चारू ने अपने घर के अंदर सजावट के लिए हल्के रंगों को चुना है। ज्यादातर चीजें सफेद रंग की दिख रही हैं। घर दिखाने के साथ-साथ एक्ट्रेस ने अपनी मेड से भी मिलवाया जो उनके घर का काम करती हैं और उनकी बच्ची जियाना को भी संभालती है। घर के अंदर चारू ने अपनी बेटी जियाना से जुड़ी चुजों को काफी अच्छे से सजाया है। वहीं फैंस चारू का वीडियो देख उन्हें दिलासा दे रहे है। कॉमेंट कर यूजर लिखा रहे है कि चारु- ‘सब ठीक हो जाएगा, मुझे आपके लिए बुरा लग रहा है।’

 

लेटेस्ट खबरें

Ranveer Singh ने अपने डीपफेक वीडियो पर दिया रिएक्शन, पोस्ट शेयर कर दी चेतावनी -Indianews
Iran-Israel Conflict: ईरान के साथ इन तीनों देशों पर इजरायल ने किया हमला, सैन्य हवाई अड्डे हाई अलर्ट पर-Indianews
Uttar Pradesh: रील के लिए स्टंट रिकॉर्ड कर रहा था शख्स, हुआ कुछ ऐसा कि जान से धोना पड़ा हाथ
Ankita Lokhande ने Sushant Singh Rajput के परिवार के दर्द को किया बयां, न्याय को लेकर आने वाली कठिनाइयों का किया खुलासा -Indianews
किंग में Suhana संग इस रोल को निभाते नजर आएंगे Shah Rukh Khan, स्क्रिप्ट में किए गए बड़े बदलाव -Indianews
Vasuki Indicus: IIT रूड़की की बड़ी खोज, मगरमच्छ निकला दुनिया का सबसे बड़ा सांप-Indianews
War 2 के सेट पर Hrithik Roshan से मिले फ्रांस के कॉन्सल जनरल जीन-मार्क सेरे-चार्लेट, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात