होम / Adipurush: Saif Ali Khan के लुक पर मचे बवाल के बाद मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, हटा दी जाएगी दाढ़ी

Adipurush: Saif Ali Khan के लुक पर मचे बवाल के बाद मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, हटा दी जाएगी दाढ़ी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 15, 2022, 10:01 pm IST

संबंधित खबरें

Adipurush, Saif Ali Khan Look: प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) ट्रेलर के बाद काफी सुर्खियां बटोरी है। बता दें कि इस फिल्म में सैफ के लुक को लेकर काफी बवाल हुआ था। अब फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने सैफ की दाढ़ी को डिजिटल रूप से हटाने का फैसला लिया है।

सैफ अली खान की दाढ़ी हटाने का प्लान

आपको बता दें कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सैफ के किरदार को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई। लोगों का सैफ का रावण वाला लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। अब एक रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स डिजिटल टूल्स के जरिए सैफ की दाढ़ी हटाने का प्लान बना रहे हैं। सूत्रों की मानें तो ऐसा करना काफी मुश्किल भी हैं क्योंकि फिल्म पर अब तक काफी काम किया जा चुका है। वीएफएक्स के साथ-साथ सैफ के लुक पर भी काफी काम कर लिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये सारे बदलाव करने के लिए तकरीबन 30 करोड़ रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं। फिल्म में रावण के किरदार को लेकर हुई बहस के बाद अब उनकी दाढ़ी को डिजिटल रूप से हटाने का ये बड़ा फैसला हो सकता हैं।

टाली गई ‘आदिपुरुष’ की रिलीज डेट

वहीं, बीते हफ्ते मेकर्स की तरफ से फिल्म ‘आदिपुरुष’ को पोस्टपोन करने का ऐलान किया गया था। पहले ये फिल्म 12 जनवरी साल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब ये फिल्म अगले साल 16 जून 2023 मे सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बीते दिनों मेकर्स द्वारा जारी किए गए स्टेटमेंट में लिखा गया था कि “आदिपुरुष के निर्माण से जुड़े लोगों को थोड़ा अधिक समय देने की जरूरत है।”

फर्स्ट लुक पर मचा था खूब बवाल

बता दें कि न‍िर्देशक ओम राउत की फिल्‍म ‘आद‍िपुरुष’ के टीजर में नजर आए वीएफएक्‍स का लोगों ने सोशल मीड‍िया पर काफी मजाक बनाया था। साथ ही रामायण पर आधारित इस फिल्‍म में तथ्‍यों के साथ छेड़छाड़ के आरोप भी लगाए गए थे। अयोध्‍या में भी इस फिल्म के र‍िलीज हुए टीजर को दर्शकों के एक वर्ग ने स‍िरे से खार‍िज कर द‍िया था।

लेटेस्ट खबरें