होम / Kapil Sharma New Look: ट्रांसफॉर्मेशन के बाद नए लुक में दिखे कपिल शर्मा, पिंक ड्रेस पहन कर उड़ाए सबके होश

Kapil Sharma New Look: ट्रांसफॉर्मेशन के बाद नए लुक में दिखे कपिल शर्मा, पिंक ड्रेस पहन कर उड़ाए सबके होश

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 27, 2022, 4:09 pm IST

संबंधित खबरें

Kapil Sharma New Look: 

कॉमेडियन कपिल शर्मा किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बने ही रहते हैं बता दें कपिल एक बार फिर सुर्खियों में हैं वजह हैं शर्मा जी की ट्रांसफॉर्मेशन। बता दें कपिल की एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल कपिल शर्मा ने अपनी ये तस्वीर खुद ही इंस्टग्राम पर पोस्ट की है जो कि खूब वायरल हो रही है। सामने आई इस तस्वीर में कपिल शर्मा का एकदम अलग ही लुक देखने को मिल रहा है। इससे भी ज्यादा कॉमेडियन का कैप्शन तारीफें बटोर रहा है।


बता दें सामने आई इस नई फोटो में कपिल हॉट पिंक कलर की टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने आंखों में चश्मा भी लगाया हुआ है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी दिया। उन्होंने लिखा, ‘मैंने अभी गूगल किया है। क्या आप इसे पढ़ रही हैं तमन्ना भाटिया। क्या लड़के पिंक पहन सकते हैं? हां, आपने सही पढ़ा। असली मर्द पिंक पहनते हैं। पिंक लड़कों के लिए एक मैस्कुलिन और कूल रंग है।

बता दें कपिल ने आगे लिखा, इतिहास में पिंक महिलाओं से जुड़ा रंग नहीं था। 18वीं शताब्दी में मर्द गुलाबी सिल्क के सूट पहनने के लिए जाने जाते थे, जिनमें फ्लोरल डिजाइन होता था। मर्द पिंक पहनते हैं और इससे आपकी मर्दानगी खत्म नहीं होती।’ अपने इस पोस्ट में उन्होंने अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को भी टैग भी किया है। कपिल की इस फोटो उनके फैंस और इंडस्ट्री से उनके दोस्त काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस पर कमेंट कर सभी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक्टर करणवीर बोहरा ने लिखा, ‘नहीं पाजी आपने अपने बढ़िया लुक से सबको गूगली दे दी।’

पोस्ट देखने के लिए यहां click करें 

https://www.instagram.com/p/ChtpxQ3jDlk/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं, अर्चना पूरन सिंह ने कमेंट किया, ‘असल में तुमने शो के आखिरी एपिसोड में जो हॉट पिंक आउटफिट पहना था, वह मेरा पसंदीदा कपिल लुक है। मैंने गिन्नी को मैसेज भी किया था, क्योंकि वो तुम्हें स्टाइल कर रही हैं। अपनी स्टाइलिस्ट मत बदलना प्लीज।’ वहीं, भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने लिखा, ‘क्या बात है, हीरो लुक। अक्षय कुमार फेल कर दिया, किलर लुक।’ इसके अलावा फैंस भी कमेंट कर कपिल के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़े – दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को 30 सेकेंड में करने के लिए दिया ये चैलेंज, देखें वीडियो

लेटेस्ट खबरें

US intelligence On Pakistan: शीर्ष अमेरिकी खुफिया अधिकारी का खुलासा, पाकिस्तान ने आर्थिक दिक्कत के बावजूद अपना परमाणु कार्यक्रम जारी रखा
Swapna Shastra: गलती से सपने में देख लिए हैं तोता और हंस, यहां जानिए खुश रहेंगे या नाखुश
RR vs KKR: सुनील नरेन के शतक पर जोश बटलर की पारी पड़ा भारी, RR ने KKR को 2 विकेट से हराया
Tibetan Students: चीन क्यों कर रहा तिब्बती छात्रों को सैन्य प्रशिक्षण के लिए मजबूर, जानें भारत से क्या है कनेक्शन
अनजान बनकर कॉल करने वाले हो जाएं सावधान! चाहकर भी नहीं छुपा पाएंगे अपनी पहचान
Delhi Water Scarcity: केजरीवाल सरकार को लगा एक और झटका, उपराज्यपाल ने खुले पत्र में मुफ़्त पानी के वादे को ख़त्म किया
Los Angeles Earthquake: लॉस एंजिल्स के कोसो जंक्शन पर आई सिलसिलेवार भूकंप