‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस के बाद Anees Bazmee ने किया अगले प्रोजेक्ट की अनांउसमेंट, इस प्रोड्क्शन हाउस से मिलाया हाथ

Anees Bazmee Announcement:- बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी और जी स्टूडियो ने एक एक्शन कॉमेडी फिल्म के लिए हाथ मिला लिया है। ये अनटाइटल प्रोजेक्ट बहुत ही रोचक होने वाला है। अपने इस नए प्रोजेक्ट की जानकारी जी स्टूडियोज़ के सीबीओ शारिफ पटेल ने दी है।

नए प्रोजेक्ट की दी जानकारी

इस प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी देते हुए शारिफ पटेल ने कहा, “हम अनीस के साथ काम करने पर बेहद खुश हैं। हम इस कहानी के दर्शकों के सामने लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। मुझे यकीन है कि अनीस की बड़ी मनोरंजक फिल्म बनाने की समझ और जी स्टूडियोज का मजबूत नेकवर्क एक बड़ी सफलता हासिल करेगा।”

अनीस बज्मी ने कही ये बात

इस बारे में बात करते हुए लेखक-निर्देशक अनीस बज्मी ने कहा, “फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद, मैं अपने दर्शकों को और बड़ी मनोरंजन फिल्म देना चाहता हूं और ये प्रोजेक्ट मेरे जीवन का सबसे बड़ा एक्शन कॉमेडी प्रोजेक्टों में से एक होगा। जिसको लेकर मैं बहुत खुश हूं।”

इसके आगे उन्होंने कहा, “ये फिल्म ऐसी होगी जिसे भारतीय दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखी होगा, मैं अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्साहित हूं।”

अगले साल रिलीज होगी ये फिल्म

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनने वाली ये फिल्म जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। बता दें, इकोलोन प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही ये फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज़ होगी।

‘भूल भुलैया 2’ ने की रिकॉर्ड तोड कमाई

आपको बता दें कि अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कार्तिक आर्यन ने रूह बाबा की भूमिका निभाई है, जबकि कियारा आडवाणी और तब्बू ने मुख्य भूमिका निभाई है।

 

ये भी पढ़े:- Arbaaz Khan और Arjun Kapoor का होगा आमना-सामना, Malaika Arora संग इस शो में आएंगे नज़र

Latest news
Related news