फिल्मों के बाद अब ओटीटी पर नज़र आएंगी Ananya Pandey, इस वेब सीरीज़ से करेंगी डेब्यू

Ananya Pandey Web Series:- धर्मा प्रोडक्शंस से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनन्या पांडे ने एक बार फिर उसी प्रोडक्शन हाउस से ओटीटी पर भी डेब्यू करने जा रही हैं। बता दें, अनन्या धर्मा के डिजिटल विंग धर्मैटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले ‘कॉल मी बे’ नाम की वेब सीरीज से डिजिटल में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अमेजन प्राइम की इस वेब सीरीज़ में अनन्या का अलग अंदाज देखने को मिल सकता है।

अनन्या करेंगी एक फैशनिस्ट का रोल

जानकारी के अनुसार, इस सीरीज में अनन्या एक फैशनिस्ट के रोल में दिखाई देंगी। रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि इस सीरीज़ में अनन्या एक धनी परिवार की सदस्य के रूप में नजर आएंगी, जो एक सनसनीखेस घोटाले में फंस जाती हैं। इस घोटाले से निकलते समय वो खुद की पहचानने में कामयाब रहती हैं।

अनन्या की आने वाली फिल्में

बताया जा रहा है कि फिल्म ‘दोस्ताना 2’ का निर्देशन करने जा रहे कोलिन डी’कुन्हा इस सीरीज को डायरेक्ट करेंगे। इशिता मोइत्रा, समीना मोटलेकर और रोहित नायर ने इस सीरीज को लिखा है। बता दें कि अनन्या पांडे जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नज़र आएंगी। ये पहला मौका है जब दोनों एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।

इस दिन होगी वेब सीरीज रिलीज़

माना जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद अनन्या वेब सीरीज पर काम शुरू करेंगी। शो के 2023 की दूसरी छमाही में अमेजन प्राइम पर प्रीमियर होने की उम्मीद है। गौरतलब है कि अनन्या पांडे का धर्मा प्रोडक्शंस के साथ लंबे समय से जुड़ाव रहा है। अब तक इस बैनर की तीन फिल्मों ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’, ‘गहराइयां’ और ‘लाइगर’ में नजर आ चुकी हैं। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर उनकी किसी भी फिल्म से कोई खास सफलता नहीं मिल पाई।

 

ये भी पढ़े:- व्हाइट ब्रालेट पहने Mouni Roy ने दिए हॉट पोज़, झूले पर बैठ एक्ट्रेस ने बिखेरे जलवे

Latest news
Related news