Saif Ali Khan: ‘आदिपुरुष’ के बाद सैफ अली खान अब महाभारत में करना चाहते है काम, ड्रीम रोल को लेकर किया खुलासा

(इंडिया न्यूज़,After ‘Adipurush’, Saif Ali Khan now wants to work in Mahabharata): बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है। उनकी हाल ही में विक्रम वेदा मूवी रिलीज हुई है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन भी लीड रोल में नजर आए है। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। इतना ही नहीं एक्टर सैफ अली खान जल्द ही आदिपुरुष में नजर आएंगे। बता दें कि, हाल ही में इस फिल्म का टीजर जारी हुआ है जिसमे सैफ रावण के किरदार में नजर आ रहे है।

सैफ ने अब अपने ड्रीम प्रोजेक्ट और रोल के बारे में बताया है। जिसे सुनकर फैंस चौंक जाने वाले हैं। सैफ ने एक इंटरव्यू में अपने इस रोल के बारे में बताया है। एक बेवसाइट को दिए इंटरव्यू में अपने ड्रीम रोल के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा- मैं इस तरह से नहीं सोचता हूं। मैं सिर्फ उस बारे में सोचता हूं जो मुझे ऑफर किया जाता है। मेरा कोई ड्रीम सबजेक्ट नहीं है। मुझे नहीं लगता इस बारे में सोचने का कोई प्वाइंट है लेकिन मैं महाभारत में काम करना चाहता हूं अगर उसे कोई लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की तरह बनाए। हम इस बारे में अजय देवगन से कच्चे धागे के समय से बात कर रहे हैं। हमारी जनरेशन में ये ड्रीम सबजेक्ट है।

करण का किरदार करना चाहते हैं सैफ

इतना ही नहींं सैफ चाहते है ये किरदार निभाना।  सैफ ने आगे कहा- हम बॉम्बे फिल्म इंडस्ट्री और साउथ को साथ ला सकते हैं अगर पॉसिबल हो तो। करण का किरदार मेरे लिए बहुत अपीलिंग है, और भी कई बेहतरीन किरदार हैं.

Latest news
Related news