32 साल बाद Salman Khan के साथ फिर नज़र आएगी ये जोड़ी, Tiger 3 में इस एक्ट्रेस संग शेयर करेंगे स्क्रीन

Salman Khan Tiger 3: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों रिएलिटी शो बिग बॉस (Big Boss) के 16वें सीजन को लेकर काफी बिजी हैं। इस शो के ‘वीकेंड का वार’ में काजोल (Kajol) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वेंकी’ (Salaam Venky) को प्रमोट करती नजर आईं। इस दौरान फिल्म की डायरेक्टर रेवती (Revathi) भी मौजूद रहीं। ‘बिग बॉस’ के मंच पर सलमान और रेवती को एक साथ देखकर फैंस काफ एक्साइटेड हुए।

32 साल बाद दोबारा शेयर करेंगे स्क्रीन

अब खबर है कि सलमान खान और रेवती 32 साल बाद फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इससे पहले दोनों सितारे साल 1991 में फिल्म ‘लव’ में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। इस फिल्म का गाना ‘साथिया तूने क्या किया’ आज भी लोगों के जेहन में है। सलमान और रेवती ने ‘बिग बॉस’ में खुद कन्फर्म किया है कि वो दोनों ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे। हालांकि, रेवती का रोल क्या होगा, इसके बारे में अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

दिवाली 2023 पर रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि सलमान खान की ‘टाइगर 3’ का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, इस फिल्म में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) विलेन के रोल में नजर आएंगे। वहीं, चर्चा है कि शाहरुख खान भी इस मूवी में स्पेशल अपीयरेंस देंगे। ‘टाइगर 3’ की रिलीज डेट पहले ईद, 2023 तय की गई थी, लेकिन कुछ समय पहले ही मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि अब ये साल 2023 में दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसे हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

सलमान खान की फिल्में

इन दिनों सलमान खान की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं, जो एक के बाद एक थिएटर्स में रिलीज होंगी। इस लिस्ट में फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ है, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी रहे हैं। इसमें सलमान के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की जोड़ी नजर आएगी। इसके अलावा सलमान खान के पास ‘किक 2’ (Kick 2) और ‘नो एंट्री 2’ (No Entry) जैसी फिल्में शामिल हैं।

Latest news
Related news