Shilpa-Apurva Baby Girl: शादी के 18 साल बाद इस कपल के घर आई नन्ही परी, शेयर की बेटी की पहली झलक

Shilpa Saklani-Apurva Agnihotri Blessed with Baby Girl: टीवी के ऐसे कई कलाकार हैं जिनका नाम शायद आप भूल जाते होंगे लेकिन चेहरा कभी नहीं भूल पाते हैं। ऐसे ही इस कपल को आप सभी ने टीवी में आपका मनोरंजन करते हुए देखा ही होगा। बता दें कि इन कलाकारों की लाइफ में एक गुड न्यूज ने दस्तक दी है और ये अपना नया सफर शुरू करने वाले हैं।

शादी के 18 साल बाद मिली ये खुशी

आपको बता दें कि अपूर्वा अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) और उनकी पत्नी शिल्पा सकलानी (Shilpa Saklani) ने अपने घर में एक नन्हीं सी परी का स्वागत किया है। इस कपल के लिए ये दिन इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि इन्होंने शादी के 18 सालों के बाद एक बच्ची का स्वागत किया है। बता दें कि इस कपल ने 2004 में शादी की थी। अब कपल जल्द ही पैरेंटहुड के इस नए सफर में एंट्री करने वाला है।

दोनों ने सोशल मीडिया पर दी खबर

कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ की खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया है। इसके बाद कई लोग उनके लिए खुश दिखाई दिए। छोटी सी बच्ची को देखने के बाद कई लोगों ने प्यारे-प्यारे कमेंट्स की बरसात कर दी। टीवी इंडस्ट्री से अपूर्वा और शिल्पा के दोस्तों ने भी उन्हें उनके नए और खूबसूरत सफर के लिए बधाई दी है। सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर कपल ने बेबी गर्ल के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

बधाइयों के मैसेज से भरा कमेंट सेक्शन

इस पोस्ट के कैप्शन में कपल ने एक पैरेंट बनने की खुशी जाहिर की है। इस वीडियो में प्यारी सी बच्ची और नए-नए बने पैरेंट्स दिखाई दे रहें हैं। इस कपल की बेटी का नाम ईशानी कानू अग्निहोत्री (Ishani Kanu Agnihotri) है।

Latest news
Related news