होम / MP NEWS : स्टेज पर बीजेपी की महिला नेताओं के बीच हुई फाइट, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

MP NEWS : स्टेज पर बीजेपी की महिला नेताओं के बीच हुई फाइट, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : December 25, 2022, 6:37 pm IST

India news(Delhi): मध्य प्रदेश के पन्ना शहर से एक बड़ी खबर सामने आ रहा है। शुचिता और अनुशासन की बात करने वाली भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यक्रम में मंच पर मौजूद दो महिला नेताओ का आपस में झड़प हो गया।झड़प के बीच में ही एक के गुस्से का पारा बढ़ गया और उसने दूसरी महिला नेता को जोरदार थप्पड़ मार दिया। इस देखकर मौके पर मौजूद नेता और कार्यकर्ता कुछ देर के लिए सोच में पड़ गए।

असल में स्टेज पे ऐसा क्या हुआ-

दरअसल, बात पन्ना की है जहां 25वीं राष्ट्रीय वॉलीबॉल चैंपियनशिप का समापन कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जहां खिलाड़ियों को पुरस्कृत करने के लिए बतौर मुख्य अतिथि ,क्षेत्रीय सांसद वीडी शर्मा और बीजेपी प्रदेशाध्यक् को आमंत्रित किया गया था।

बता दें इस कार्यक्रम में शिवराज सरकार के और भी बहुत सारे नेता जिसमे पहला नाम कृषि मंत्री कमल पटेल जी का था। साथ में श्रम मंत्री बृजेंद्र सिंह समेत स्थानीय विधायक संजय पाठक भी वहा मौजूद थे।

इस दौरान मंच पर बैठी बीजेपी की एक महिला नेता गुस्से में अपनी कुर्सी से उठीं और दूसरी महिला नेता से बहस करने लगी। दोनों के बीच की बहस फिर झड़प में बदल गई और फिर कुछ ही देर में एक ने दूसरी के गाल पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। यह देखते ही कार्यक्रम में कुछ समय के लिए सन्नाटा छा गया। लड़ाई बढ़ती देख मंच पर बैंठे दूसरे नेताओं ने दोनों महिलाओं के विवाद को ख़त्म करने की कोशिश की।

हादसे के समय कहा थे बाकि नेता ?

हालांकि, जिस वक्त दोनों महिला नेताओ की यह झड़प हुई, उससे कुछ देर पहले ही बीजेपी के सभी बड़े नेता मंच से निचे उतरकर चले गए थे। फिलहाल इस मामले में बीजेपी के कोई भी नेता कुछ भी बोलने के लिए सामने नहीं आ रहे है।

क्या थी ? झड़प की असली वजह-

खबरों के अनुसार मंच पर यह विवाद कुर्सी को लेकर हुई थी। आपको बता दें कि राष्ट्रीय वॉलीबॉल चैंपियनशिप के पुरुष वर्ग में पश्चिम बंगाल ने एकतरफा जीत दर्ज करते हुए राजस्थान की टीम को 3-0 से हराया। जबकि गुजरात ने हरियाणा को कड़े मुकाबले में 3-2 से हराया।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT