होम / दिग्विजय के सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान पर भड़के रविशंकर प्रसाद

दिग्विजय के सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान पर भड़के रविशंकर प्रसाद

Ashish Mishra • LAST UPDATED : January 24, 2023, 6:09 pm IST

 

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के सर्जिकल स्ट्राइक पर दिए गए बयान के बाद राजनीतिक में हलचल मच गई है। एक तरफ जहां मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिग्विजय सिंह के बयान पर टिप्पणी करते हुए दिग्विजय के बयान को उनका व्यक्तिगत बयान बताया। तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद की भी इस पर प्रतिक्रिया सामने आई है। दिग्विजय के बयान पर रविशंकर प्रसाद काफी गुस्से में नजर आए।

इसी बीच नई दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पार्टी के सांसद रविशंकर प्रसाद ने भी दिग्विजय के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने राहुल गांधी से सवाल किया कि पहली बार राहुल गांधी ने कहा कि वह सेना का सम्मान करते हैं। दिग्विजय सिंह आपके साथ भारत जोड़ो यात्रा में हजारों किलोमीटर चले क्या आप उन्हें समझा नहीं सकते थे? वह भी कश्मीर के अंदर के बड़े शर्म की बात है। क्या उन्होंने पहली बार ऐसा कहा था?

भारतीय सेना की वीरता और बलिदान पर गर्व है- रविशंकर

रविशंकर प्रसाद ने भारतीय सेना की सराहना करते हुए कहा कि भारत की सेना देश की बहुत बड़ी संपत्ति है और हमें भारतीय सेना की परंपरा उसकी वीरता और बलिदान पर गर्व है। हमें राजनीति से ऊपर उठकर सेना का सम्मान करना चाहिए।

भाजपा सांसद ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि देश सेना की शहादत का सबूत नहीं मांगता उनके बलिदान को सलाम करता है। दिग्विजय सिंह ने जाकिर नायक को शांति का दूत बनाया था और बाटला हाउस एनकाउंटर में मारे गए आतंकवादियों के परिवार से मिले और एनकाउंटर पर सवाल खड़ा किया।

इसे भी पढ़े- https://www.indianews.in/weather/mercury-dropped-in-kashmir-minus-nine-degrees-in-gulbarg/

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT