होम / "हमारी सरकार आ रही है तुम्हें तो देख लेंगे" BJP सांसद ने डीएसपी को दी धमकी

"हमारी सरकार आ रही है तुम्हें तो देख लेंगे" BJP सांसद ने डीएसपी को दी धमकी

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : January 9, 2023, 10:12 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : राजस्थान के अलवर जिले में पार्टी के तीन कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिए जाने से भाजपा सांसद महंत बालकनाथ पुलिस पर भड़क गए। उन्होंने डीएसपी आनंद राव को वर्दी वाला गुंडा करार देते हुए धमकी दे डाली। बालकनाथ ने आगे कहा कि मेरा नाम याद रखना, 8 महीने बाद राज्य में बीजेपी की सरकार ही आ रही है। बाद में हालात इतने तनावपूर्ण हो गए कि बीजेपी सांसद डीएसपी कार्यालय के सामने अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए।

बीजेपी सांसद ने पुलिस पर तानाशाही करना का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि डीएसपी आनंद राव स्थानीय विधायक की चमचागिरी में लगा रहता है। विधायक के इशारे पर डीएसपी निर्दोष लोगों पर कार्रवाई कर रहा है।

जानकारी दें, बीती 5 जनवरी को बहरोड़ में गैंगस्टर विक्रम उर्फ लादेन पर हमला हुआ था। इस हमले का आरोप रामफल गुर्जर पर लगा था। रामफल बीजेपी के प्रदेशध्यक्ष सतीश पुनिया और सांसद बालकनाथ के साथ एक कार्यक्रम में मंच पर साथ नजर आया था। पुलिस ने रविवार को रामफल के साथ नजर आने वाले कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। इससे बीजेपी और कांग्रेस के नेता भड़क गए और थाने का घेराव कर लिया।

डीएसपी को BJP सांसद ने दी देख लेने की धमकी

इसी मामले में बीजेपी सांसद बालकनाथ भी थाने पहुंच गए। इस दौरान डीएसपी आनंद राव और बालकनाथ के बीच तीखी नोक-झोंक हो गई। बीजेपी सांसद ने डीएसपी को देख लेने की धमकी दे डाली। डीएसपी को वर्दी वाला गुंडा करार देते हुए उन्होंने कहा कि 8 महीने बाद राजस्थान में सरकार बदल जाएगी और उनकी सरकार सत्ता में आएगी, तब बताएंगे। आपको बता दें, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT