होम / Maharashtra News: शिंदे और उद्धव गुट के कार्यकर्ता आपस में भिड़े बुरी तरह, एक-दुसरे पर फेंकी कुर्सियां।

Maharashtra News: शिंदे और उद्धव गुट के कार्यकर्ता आपस में भिड़े बुरी तरह, एक-दुसरे पर फेंकी कुर्सियां।

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 3, 2022, 6:35 pm IST

महाराष्ट्र में शिवसेना के उद्धव ठाकरे के गुट और एकनाथ शिंदे के गुट में सरकार गिरने के बाद से शुरू हुई आपसी रंजिश खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अब नया मामला उद्धव और शिंदे गुट के बीच में मारपीट का सामने आ रहा है। उद्धव गुट एक कार्यक्रम आयोजित करके शिवसेना के नये पदाधिकारी का स्वागत कर रहा था मामला है कि उस आयोजन में शिंदे गुट के शिवसेना कार्यकर्ता भी पहुंच गये।

 उनके पहुंचने से दोनों गुटों के बीच पहले नारेबाजी हुई, फिर दोनों गुटों ने एक दूसरे पर कुर्सियां फेकनीं शुरू कर दीं और फिर वह आपस में भिड़ गए। घटना का काबू से बाहर होता देख पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर हल्का लाठीचार्ज किया।
हर साल होती है शिवसेना की दशहरा रैली।

हर साल महाराषट्र दशहरे के दिन शिवसेना की दशहरा रैली होती है। जिसमें देशभर से शिवसैनिक मुंबई पहुंचते हैं।  अभी शिवसेना दो गुटों में बंट चुकी है जिसको लेकर यह तय नहीं हो पा रहा है कि आखिर कौन सा गुट इस बार रैली का आयोजन करेगा और किस गुट को इस आयोजन की अनुमति दी जाएगी।

उद्धव ठाकरे का बयान।

इस मामले पर उद्धव ठाकरे ने बयान देते हुए कहा कि शिवसेना की दशहरा रैली मुंबई के शिवाजी पार्क में आयोजित की जाएगी और वहां देशभर से शिवसैनिक पहुंचेंगे वहीं उद्धव के इस बयान पर अभी तक शिंदे गुट की तरफ से कोई बात सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़े- Delhi News: पनीर में घी की जगह रिफाइंड तेल का किया इस्तेमाल, मेस के परिचालक कड़ी कार्रवाई।

लेटेस्ट खबरें