होम / डबल इंजन सरकार देगी विकास को रफ्तार, प्रचार के अंतिम दिन अनुराग ठाकुर ने झोंकी ताकत

डबल इंजन सरकार देगी विकास को रफ्तार, प्रचार के अंतिम दिन अनुराग ठाकुर ने झोंकी ताकत

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : November 10, 2022, 8:44 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : हिमाचल विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण तथा खेल एवं युवा मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। प्रचार के अंतिम दिन ठाकुर ने कहा कि हिमाचल और हिमाचलवासियों के लिए फैसले की घड़ी आ चुकी है। हिमाचल की जनता ने मन बना लिया है कि प्रदेश में फिर एक बार डबल इंजन की सरकार बनानी है और हिमाचल को प्रगति पथ पर आगे बढ़ाना है।

अनुराग ठाकुर ने डबल इंजन सरकार के विकास कार्यों को गिनाया

प्रचार के अंतिम दिन अनुराग ठाकुर ने शिमला ग्रामीण, कसौली में जनसभा, सुजानपुर व हमीरपुर में विशाल रोड शो के माध्यम से धुंआधार प्रचार किया और डबल इंजन की सरकार से प्रदेश को होने वाले चौतरफा विकास कार्यों का विशेष उल्लेख किया। ठाकुर ने दोहराया कि कैसे दिल्ली और शिमला, दोनों में भाजपा सरकार आने से हिमाचल प्रदेश में चौतरफा विकास कि गाड़ी कई गुणा रफ्तार से दौड़ पड़ी। वर्षों से लंबित प्रोजेक्ट का काम न सिर्फ चालू हुए बल्कि संपन्न भी किया गया।

केंद्र सरकार ने हिमाचल के लिए जो किया ठाकुर ने प्रचार में उसे भुनाया

 

ठाकुर ने चुनाव प्रचार के दरम्यान कहा घर-घर बिजली और शौचालय से लेकर अटल-टनल जैसी परियोजनाएं मोदी सरकार ने हिमाचल को समर्पित की। ठाकुर ने मोदी के कार्यों को गिनाते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विजन के चलते सड़कों, ब्रिजों और कनेक्टीविटी का जाल बिछ गया। एम्स जैसी प्रतिष्टित संस्था से लेकर, केंद्रीय विद्यालय और ट्रिपल-आइटी तक शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में अभूतपूर्व प्रगति हुई है। कहा कि हिमाचलवासियों के लिए गर्व की बात है कि आज हमारा प्रदेश पूरे भारत में शिक्षा में दूसरे नंबर पर आ गया है।

राज नहीं रिवाज बदलेगा

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने 2003 में हर घर से एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देने का वादा किया था। 2012 में फिर एक बार कांग्रेस नए फार्म छपवाकर लाई और बोलीकि बेरोजागरी भत्ता देंगे। कांग्रेस ने दो बार फार्म भरवाए, सरकार बनाई पर कुछ नहीं किया। इन्होंने पहले कुछ नहीं किया तो अभी भी कुछ नहीं करेंगे। जिस पार्टी की अपनी गारंटी नहीं, उसकी आप क्या गारंटी लेंगे। कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व आज जमानत पर है। विकास की गाड़ी पहले से अधिक गति से आगे बढ़े इसे सुनिश्चित करने के लिए हिमाचल में डबल इंजन की सरकार अनिवार्य है। इसीलिए उन्होंने भरोसा जताया कि इस बार हिमाचल में राज नहीं रिवाज बदलेगा।

लेटेस्ट खबरें

War 2 के सेट पर Hrithik Roshan से मिले फ्रांस के कॉन्सल जनरल जीन-मार्क सेरे-चार्लेट, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात
Lok Sabha Election: बीजापुर में चुनाव ड्यूटी में तैनात CRPF कांस्टेबल शहीद, UBGL फटने से हुआ था घायल
काम पर लौटने को तैयार हैं Salman Khan, कड़ी सुरक्षा के बीच इस दिन से शुरू करेंगे सिकंदर की शूटिंग -Indianews
PM Modi: अमरोहा में पीएम मोदी की जनसभा, कहा- कांग्रेस के शहजादा ने द्वारका पूजा का उड़ाया मजाक-Indianews
BrahMos missile: भारत के इस कदम से उड़ी चीन की नींद, फिलीपीन्‍स को सौंपी यह खास मिसाइल
एक बार फिर पोस्टपोन हुई आदित्य रॉय कपूर-सारा अली खान की फिल्म Metro In Dino, अब इस तारीख को होगी रिलीज -Indianews
IPL 2024: यह किस अंदाज में MS Dhoni का स्वागत कर रहे हैं LSG के फैंस, अपनी ही टीम को हराने के लिए लगाई गुहार