होम / कांग्रेस पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का तीखा वार, कहा- ‘भ्रष्टाचार की जननी है यह पार्टी’

कांग्रेस पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का तीखा वार, कहा- ‘भ्रष्टाचार की जननी है यह पार्टी’

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : September 4, 2022, 1:33 pm IST

Deputy CM Keshav Prasad Maurya: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने हाल ही एक बार फिर से कांग्रेस पर हमला बोला है। केशव प्रसाद मौर्य दो दिन के दौरे पर प्रयागराज में हैं। आज रविवार को डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस और उसके अध्यक्ष खुद भ्रष्टाचार में डूबे हैं। इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी की हल्ला बोल रैली पर निशाना साधते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अपने शासन काल में कांग्रेस पार्टी ने देश को काफी ज्यादा नुकसान पहुंचाया और देश को बहुत पीछे धकेल दिया था। कांग्रेस की हल्ला बोल रैली सिर्फ एक ढोंग है।

भ्रष्टाचार की जननी है कांग्रेस पार्टी

आपको बता दें कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कौशाम्बी जाने से पहले कहा कि कांग्रेस पार्टी अब अपने अंत की तरफ है। उस पार्टी का कोई भी भविष्य नहीं है। कांग्रेस पार्टी ने देश को सिर्फ नुकसान पहुंचाने का काम किया है। अब धीरे-धीरे कांग्रेस पार्टी खत्म होने की तरफ है। सरकार पर कांग्रेस की रैली से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ेगा है। इस देश को भ्रष्टाचार ने खोखला करने का काम किया है। सही मायनों में तो कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी है।

राजभर और शिवपाल इच्छा जताएंगे तो पार्टी करेगी विचार

केशव प्रसाद मौर्य ने इस दौरान ओमप्रकाश राजभर और शिवपाल यादव के बीजेपी में शामिल होने को लेकर कहा कि वैकेंसी और नो वैकेंसी का फिलहाल कोई सवाल नहीं है। अगर पहले वह इच्छा जताएंगे तो फिर भाजपा उस पर विचार करेगी और वैसे भी यह निर्णय पार्टी आलाकमान को ही लेना है।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने निजी मदरसों के सर्वे को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि इसलिए यह सर्वे किया जा रहा है, ताकि किसी भी गलत हरकत का पता चल सके। मदरसों का आधुनिकीकरण नीति बनाकर किया जा सके। साथ ही मदरसे में पढ़ने वालों बच्चों को अच्छा एक डॉक्टर और इंजीनियर बनाया जा सके। एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी मुसलमानों को गुमराह कर रहे हैं। वह खुद मुसलमानों की बेहतरी नहीं देख सकते। हमारी सरकार सबको आगे बढ़ाना चाहती है। इसी के चलते मदरसों का आधुनिकीकरण किया जाना है।

Also Read: राज बब्बर ने की मोदी सरकार की प्रशंसा, केंद्र की इस योजना को बताया क्रांतिकारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

High Commission of India: NIA को मिली बड़ी सफलता, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार-Indianews
जम्मू-कश्मीर के नौपोरा इलाके में एनकाउंटर, दो दिनों से जारी है आतंकरोधी अभियान
China building road In PoK: सैटेलाइट इमेज ने खोली चीन की पोल, सियाचिन ग्लेशियर के पास सियाचिन ग्लेशियर के पास सड़क-Indianews
Hair Oil: बालों को जड़ से मजबूत बनाते हैं ये तेल, इनके इस्तेमाल से फ्रीजी और रफ हेयर में आएगी जान -Indianews
शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा के समय इस चमत्कारी स्तोत्र का जरूर पढ़ें पाठ, धन संबंधी परेशानी होगी दूर -Indianews
भारत के खिलाफ स्वीट प्वाइजन बन रहा चीन, PLA की पॉलिसी में ये बदलाव
पाकिस्तान में भारत का एक और दुश्मन की मौत, लश्कर-ए-इस्लाम का सरगना था हाजी अकबर अफरीदी
ADVERTISEMENT