होम / BJP Nabanna March: ममता सरकार के खिलाफ BJP का अभियान, हिरासत में है शुभेंदु-लॉकेट।

BJP Nabanna March: ममता सरकार के खिलाफ BJP का अभियान, हिरासत में है शुभेंदु-लॉकेट।

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 13, 2022, 3:50 pm IST

बंगाल की ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ बीजेपी ने मंगवाल को मोर्चा किया। सचिवालय के घेराव करने पहुंचे प्रतिपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी और लॉकेट चटर्जी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। हावड़ा में समर्थकों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प हुई।प्रदर्शनकारियों पर पानी से बौछार की गई नबन्ना चलो अभियान के तहत बंगाल में जगह-जगह प्रदर्शन चल रहा है।

बीजेपी नेता राहुल सिन्हा ने ममता बनर्जी सरकार पर लगाए आरोप।

बीजेपी नेता राहुल सिन्हा ने ममता बनर्जी सरकार पर लोकतांत्रिक विरोध को जबर्दस्ती रोकने का आरोप लगाया सिन्हा ने कहा हमारे समर्थकों को सोमवार शाम अलीपुरद्वार से सियालदहके लिए एक विशेष ट्रेन में चढ़ने से रोका गया और यहां तक ​​कि राज्य पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया। ट्रेन बाद में हमारे कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ रवाना हो गई।

पुलिस ने लगाए रेलवे स्टेशनों पररेलवे स्टेशनों पर।

भाजपा के नबन्ना मार्च में शामिल होने के लिए भाजपा कार्यकर्ता ट्रेनों से कोलकाता जा रहे हैं। वहीं पुलिस ने रेलवे स्टेशनों पर बैरिकेड्स लगाए हैं। इधर बीजेपी नेता अभिजीत दत्ता ने कहा की हमारे 20 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने दुर्गापुर रेलवे स्टेशन के पास रोका मैं दूसरे रास्तों से यहां पहुंचा हूँ।

शहर में लगाए गए प्रतिबंध।

इस बीच पुलिस ने कहा कि बीजेपी के ‘नबन्ना अभियान’ के मद्देनजर शहर के कई प्रमुख हिस्सों में यातायात पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि दूसरे हुगली पुल पर भी बैरिकेड्स लगाए गए हैं ये महानगर को नबन्ना से जोड़ता है।

ये भी पढ़ेGujarat News: गुजरात की जनता को अरविंद केजरीवाल ने दी गारंटियां, बोला-आ रही है आम आदमी पार्टी

लेटेस्ट खबरें