होम / Amethi Fight: स्मृति ईरानी ने अजय राय के बयान पर किया पलटवार, राहुल गांधी भी आए घेरे में

Amethi Fight: स्मृति ईरानी ने अजय राय के बयान पर किया पलटवार, राहुल गांधी भी आए घेरे में

Divya Gautam • LAST UPDATED : December 19, 2022, 9:03 pm IST

केंद्रीय मंत्री और अमेठी से बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस नेता अजय राय पर निशाना साधा है उन्होंने अजय राय के उस बयान पर भी पलटवार किया है, जिसमें राय ने कहा कि स्मृति ईरानी अमेठी में लटके-झटके दिखाने आती हैं।

स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर लिखा, सुना है @RahulGandhi जी आपने अपने किसी प्रांतीय नेता से अभद्र तरीके से 2024 में अमेठी से लड़ने की घोषणा करवाई है तो क्या आपका अमेठी से लड़ना पक्का समझूं? दूसरी सीट पर तो नहीं भागेंगे? डरेंगे तो नहीं???

एक नया भाषण लेखक लाने की जरूरत है

स्मृति ईरानी ने यह भी कहा कि आपको और मम्मी जी (सोनिया गांधी) को अपने मायावादी गुंडों के लिए एक नया भाषण लेखक लाने की जरूरत है इससे पहले, सोमवार को कांग्रेस नेता अजय राय ने कहा था कि अमेठी में वो (स्मृति ईरानी) लटके-झटके दिखाने आती हैं और चली जाती हैं अजय राय ने आगे कहा कि अमेठी राहुल गांधी और कांग्रेस का गढ़ रहा है और रहेगा।

उनको बनारस में मैं हराऊंगा- अजय राय 

इस दौरान उन्होंने यह दावा किया कि राहुल गांधी अमेठी से ही चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे अजय राय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 2024 के चुनाव में बनारस सीट से हराने की खुली चुनौती दे दी उन्होंने कहा कि उनको बनारस में मैं हराऊंगा इसकी खुली चुनौती है।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT