सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन के टायलेट में आग लगने से मचा हड़कंप, यात्रियों को हुई काफी परेशानी

Fire in the toilet of Satyagraha Express train caused a lot of trouble to the passengers

Train Fire News: सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन (15273) के एक टायलेट में आज मंगलवार की सुबह आग लग गई। यह ट्रेन बिहार से आनंद विहार दिल्ली की ओर जा रही थी। ट्रेन में आग देखकर यात्रियों में अफरातफरी का माहौल बन गया। मामले की सूचना मिलते ही पिलखुवा रेलवे स्टेशन पर कर्मियों ने दमकल उपकरण की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। इस हादसे में कोई जानमाल की हानि नहीं हुई है।

यात्रियों का हुई काफी परेशानी

आपको बता दें कि इस हादसे के बाद सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन करीब 45 मिनट तक रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही। जिस कारण सभी यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इस हादसे के दौरान हापुड़ की तरफ से आ रही ट्रेन को रास्ते में ही रोक दिया गया था। ट्रेन की आग बुझने के बाद सभी यात्रियों ने राहत की सांस ली।

शार्ट सर्किट की वजह से लगी ट्रेन में आग

कहा जा रहा है कि ट्रेन में शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी। टायलेट में आग की जानकारी लगने पर ट्रेन का परिचालन को रोक दिया गया था। जानकारी दे दें कि स्टेशन अधीक्षक चंदन कुमार ने जानकारी देत हुए कहा कि सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन का पिलखुवा स्टेशन पर स्टोपिज है। ट्रेन के गार्ड की ओर से इस आग की सूचना दे दी गई थी। इसके चलते पहले से ही दमकल उपकरणों के जरिए आग बुझाने की तैयारी कर ली गई थी।

आग बुझाने में लगे करीब 45 मिनट

जानकारी दे दें कि स्टेशन अधीक्षक चंदन कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि जैसे ही ट्रेन प्लेटफार्म पर पहुंची तभी कर्मियों ने दमकल उपकरण के माध्यम से आग पर काबू पाया। आग बुझाने में करीब 45 मिनट का वक्त लगा। वहीं, रेलवे स्टेशन पर मौजूद ट्रेन यात्रियों के मुताबिक ट्रेन रुकने पर धुंआ निकलता देखकर लोग दहशत में आ गए थे।

Also Read: मासूम बेटी को बैठाकर खुद बैलगाड़ी खिंचती दिखी बेबस विधवा मां, वायरल हो रहा वीडियो

Latest news
Related news