Bihari Babu Furious Over ‘Bhaiyya’ Statement : ‘भैया’ वाले बयान पर भड़के बिहारी बाबू, कहा-इसने मुझे और कईयों को किया हैं आहत

इंडिया न्यूज, पटना।
Bihari Babu Furious Over ‘Bhaiyya’ Statement : पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के ‘उत्तर प्रदेश, बिहार, दिल्ली के भइये’ वाले विवादित बयान की कई राजनेताओं ने कड़ी आलोचना की है। चन्नी के इस बयान पर आपत्ति जताते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ‘बिहारी बाबू’ होने के नाते चन्नी के बयान ने न सिर्फ मुझे परेशान किया है, बल्कि देश के कई अन्य राज्यों के लोगों को भी आहत किया है।

सीएम चन्नी पर बरसे शत्रुघ्न सिन्हा (Bihari Babu Furious Over ‘Bhaiyya’ Statement)

Bihari Babu Furious Over 'Bhaiyya' Statement
Bihari Babu Furious Over ‘Bhaiyya’ Statement

भाजपा से 2019 में अलग होकर कांग्रेस में आए शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर कहा कि पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं और प्रियंका गांधी पहले ही स्पष्टीकरण का समर्थन कर चुकी हैं।

लेकिन मैं एक सार्वजनिक हस्ती होने के नाते, हमारे मित्र चन्नी, जो वर्तमान में पंजब के सीएम हैं, को पता होना चाहिए कि खुद को कैसे आचरण करें ताकि दूसरे के भावनाए आहत न हो? सार्वजनिक हस्तियों को अपनी पसंद के शब्दों और भाषा पर ध्यान रखना चाहिए। बिहारी बाबू होने के नाते, इसने मुझे न केवल परेशान किया है, बल्कि अन्य राज्यों यूपी, बिहार और दिल्ली के कई लोगों को भी उनका यह बयान आहत किया है। Bihari Babu Furious Over ‘Bhaiyya’ Statement 

गौरतलब है कि इस बयान के बाद चरणजीत सिंह चन्नी पर लगातार सियासी हमले हो रहे हैं। हालांकि वो पहले ही कह चुके हैं कि मेरी टिप्पणी को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। ये विवाद पंजाब में 117 विधानसभा सीटों के लिए मतदान से कुछ दिन पहले आया है। यहां रविवार को एक ही चरण में वोटिंग होनी है।

अपने बयान में चन्नी ने क्या कहा? (Bihari Babu Furious Over ‘Bhaiyya’ Statement)

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने गत मंगलवार को विवादित टिप्पणी की थी। उन्होंने यह टिप्पड़ी प्रियंका गांधी की मौजूदगी में रूपनगर में एक चुनावी रोड शो के दौरान की थी। जिससे उनके इस टिप्पणी पर विवाद खड़ा हो गया। सीएम चन्नी, पंजाब में कांग्रेस पार्टी के सीएम उम्मीदवार हैं। उन्होंने कहा था कि ‘प्रियंका गांधी पंजाब की बहू हैं, वो पंजाब की हैं। सभी पंजाबियों को एक साथ होना चाहिए। ‘उत्तर प्रदेश, बिहार, दिल्ली दे भाइये’ जो यहां शासन करने आते हैं, उन्हें हम राज्य में प्रवेश नहीं करने देंगे।”

सीएम ने कहा कि उनके बयान को तोड़ा मरोड़ा गया (Bihari Babu Furious Over ‘Bhaiyya’ Statement)

Bihari Babu Furious Over 'Bhaiyya' Statement
Bihari Babu Furious Over ‘Bhaiyya’ Statement

सीएम ने बढ़ते विवाद को देखते हुए यह सफाई दी कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। प्रवासी अपनी मेहनत से पंजाब को विकास के पथ पर लाए हैं। उन्होंने हमेशा पंजाब के विकास में योगदान दिया है। सीएम ने आगे कहा कि पंजाब आए सभी प्रवासियों ने राज्य के विकास के लिए अपना खून पसीना बहाया है। उनके साथ हमारा रिश्ता नाखून और त्वचा की तरह है। यूपी, बिहार, राजस्थान और अन्य स्थानों के लोग जो काम के लिए पंजाब आते हैं। पंजाब जितना हमारा है उतना ही उनका भी है। इसलिए इसे गलत तरीके से दिखाना सही नहीं है। प्रवासी हमें प्यारे हैं और हम सभी देशवासी है।

Read More : Angry Son Killed Mother Later Committed Suicide बेटे ने पहले करी मां की हत्या, फिर रेलगाड़ी के आगे कूद की आत्महत्या

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Latest news
Related news