होम / Bihar: मोतिहारी में NIA का बड़ा एक्शन, PFI के तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ

Bihar: मोतिहारी में NIA का बड़ा एक्शन, PFI के तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ

Jyoti Shah • LAST UPDATED : February 4, 2023, 4:01 pm IST

Bihar: एनआईए पटना और रांची की टीम ने शनिवार को बिहार के मोतिहारी जिले के चकिया थाना क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई की है। एनआईए ने जिला पुलिस के साथ मिलकर चकिया के कुअवां गांव में छापेमारी कर तीन लोगों को हिरासत में लिया है। इन तीनों को गुप्त स्थान पर रखकर पूछताछ की जा रही है। इस बात की जानकारी अभी नहीं मिली है कि एनआईए ने यह कार्रवाई किस मामले में कि है।

तीनों से पूछताछ जारी

एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने जानकारी दी कि पटना और रांची एनआईए की टीम ने जिला पुलिस की सहायता से चकिया में छापेमारी की। तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

NIA ने आज सुबह की छापेमारी

आपको जानकारी दे दें कि चकिया का रियाज भी पटना के फुलवारी शरीफ मामले में नामजद है, जो की एनआईए की गिरफ्त में नहीं है। रियाज भी चकिया के कुअवां का निवासी है। यहीं से एनआईए ने आज सुबह छापेमारी कर तीन लोगों को हिरासत में लिया है। हालांकि पुलिस ने तीनों का नाम नहीं बताया है।

रियाज पुलिस की गिरफ्त से बाहर

पटना के फुलवारी शरीफ टेटर मॉड्यूल मामले में शामिल चकिया का रियाज काफी समय से एनआईए की गिरफ्त से बाहर है। इस छापेमारी से कुछ महीने पहले एनआईए ने रियाज के घर पर पहुंचकर तलाशी भी ली थी। जहां से एनआईए कई संदिग्ध दस्तावेजों को जप्त कर अपने साथ ले गई। बता दें कि इस पूरे मामले को लेकर रियाज के भाई ने मीडिया के सामने यह खुलासा नहीं किया कि उससे क्या सवाल किए गए थे।

ये भी पढ़ें: Coca-Cola स्मार्टफोन के साथ फ्री में मिलेगा इतना कुछ, जल्द करें प्री-बुकिंग

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT