होम / बेगूसराय में 30 किमी तक गोलीबारी कर आतंक मचाने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

बेगूसराय में 30 किमी तक गोलीबारी कर आतंक मचाने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

Vir Singh • LAST UPDATED : September 16, 2022, 11:53 am IST
  • वारदात में हुई थी एक व्यक्ति की मौत और 9 जख्मी

इंडिया न्यूज, पटना, (Begusarai Indiscriminate Firing): बिहार के बेगूसराय जिले में नेशनल हाईवे पर बेवजह गोलीबारी करने के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस वारदात में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और 9 अन्य घायल हो गए थे। मंगलवार को यह वारदात हुई थी। आरोपियों ने एनएच-28 पर लगभग 30 किलोमीटर दूरी तक गोलीबारी करके आतंक मचाया था।

ये भी पढ़ें :  दिल्ली की शराब नीति को लेकर देश में 40 जगह ईडी के छापे

पुलिस आज करेगी प्रेस कांफ्रेंस, ये हैं आरोपी

बेगूसराय पुलिस की ओर से अब तक गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की गई है। सूत्रों के अनुसार पुलिस मामले में आज दोपहर बाद लगभग ढाई बजे प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देगी। गिरफ्तार आरोपियों में नागा केशव, अर्जुन, सुमित और युवराज शामिल हैं। कई सनसनीखेज खुलासे होने की आशंका है। बताया जा रहा है कि तीन आरोपी बेगूसराय जिले के हैं और वे आपराधिक छवि के हैं। केशव पहले जेल जा चुका है। पुलिस प्रेस कांफ्रेंस में आरोपियों की पूरी पहचान बता सकती है।

ये भी पढ़ें : मानव के लिए आक्सीजन की तरह जरूरी है ओजोन परत

सरकार व पुलिस पर सवाल उठ रहे थे सवाल

सिलसिलेवार गोलीबारी की वारदात के बाद सरकार व पुलिस पर सवाल उठ रहे थे। इसके बाद पुलिस ने वारदात को गंभीरता से लेते हुए अलग-अलग टीमों का गठन करके बेगुसराय के अलावा, राजधानी पटना सहित आसपास के सभी जिलों में नाकाबंदी के साथ दबिश भी दी थी। इसी के साथ एनएच पर लगे सीसीटीवी की जांच की। इसमें सामने आया कि दो बाइक सवार चार लोग अंधाधुंध फायरिंग करके दहशत फैला रहे हैं। इसी आधार पर आरोपी को पकड़ा गया।

युवराज और सुमित सबसे पहले हत्थे चढ़े

रिपोर्टों के अनुसार संदिग्धों की तस्वीरें सार्वजनिक करने के बाद की। पुलिस ने पहले युवराज और सुमित को दबोचा। इसके बाद उनकी निशानदेही पर अर्जुन और नागा धरे गए। नागा केशव को जमुई के झाझा रेलवे स्टेशन पर मौर्या एक्सप्रेस ट्रेन से दबोचा गया। वह झारखंड की राजधानी रांची भागने की फिराक में था।

ये भी पढ़ें : यूपी के लखनऊ में भारी बारिश के कारण दीवार ढहने से 9 लोगों की मौत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

लेटेस्ट खबरें