बिहार में 2025 में बनेगी बीजेपी की सरकार : अमित शाह

इंडिया न्यूज, पटना, (Amit Shah Bihar Visit): केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार और लालू यादव का सूपड़ा साफ हो जाएगा और एक बार फिर बिहार में भी एनडीए की सरकार बनेगी। बिहार के सीमांचल क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को पहुंचे गृह मंत्री ने पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में जनभावना रैली को संबोधित करते हुए यह दावा किया। उन्होंने कहा, सीमांचल के उनके दौरे से नीतीश और लालू के पेट में दर्द हो रही है। अमित शाह ने कहा, 2024 के आम चुनावों में महागठबंधन का सूपड़ा साफ हो जाएगा और 2025 के चुनाव में भी बिहार में पूर्ण बहुमत से बीजेपी सरकार बनाएगी।

स्थानीय कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह

अमित शाह के सीमांचल दौरे से पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह नजर आया। पूर्णिया में उनकी जनभावना रैली में लगभग डेढ़ से दो लाख कार्यकर्ताओं मौजूद रहे। इस मौके पर सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए थे। अमित शाह ने रैली में मौजूद लोगों से पूछा कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाई गई है और नीतीश व लालू इस फैसले का क्या समर्थन करेंगे? इन नेताओं में इस तरह फैसले का समर्थन करने की हिम्मत ही नहीं है।

लालू के राज में बिहार में होती थी हत्याएं, मांगी जाती थी फिरौती

गृह मंत्री ने कहा, मोदी सरकार ने भारत की सुरक्षा को लेकर जो कदम उठाए हैं, लालू यादव जैसे लोग उसे नहीं मानते। जब बिहार में लालू का राज था तो अक्सर हर काम के लिए फिरौती मांगी जाती थी। उनके शासन में राज्य में हत्याएं होना आम बात थी। अमित शाह ने कहा, एक बार बीजेपी को राज्य में पूर्ण बहुमत दे दीजिए, हम बिहार को देश का सबसे विकसित राज्य बना देंगे।

ये भी पढ़े : कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए मैं लडूंगा चुनाव : अशोक गहलोत

गरीबों की है मोदी सरकार

अमित शाह ने कहा, केंद्र सरकार ने शिक्षा, डिजिटल, बिजली, एयरपोर्ट, पर्यटन, पेट्रोलियम, स्वास्थ्य और गैस, आदि क्षेत्रों में घोषणा से ज्यादा खर्च किया है। उन्होंने कहा, मोदी सरकार गरीबों की सरकार है और उसने हर घर में शौचालय पहुंचाने का काम किया है। इसी के साथ कोरोना टीके लगाए व दो साल तक प्रति व्यक्ति पांच किलो फ्री राशन दिया। सरकारी योजना का पैसा अब डायरेक्ट लोगों के खाते में आता है। लालू के बिचौलियों को खाने के लिए नहीं मिलता।

ये भी पढ़े : सरकार का फोकस अब ग्रीन ग्रोथ और ग्रीन जॉब्स पर : प्रधानमंत्री

ये भी पढ़े :  Kerala Bandh : छापों के विरोध में केरल में पीएफआई का प्रदर्शन, तोडफोड़, बम फेंके

ये भी पढ़े : बारिश से अभी नहीं मिलेगी राहत, 17 राज्यों में अलर्ट

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Latest news
Related news