होम / मार्किट में धूम मचाने आ रहा है 12 हजार रुपये वाला धांसू 5G स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

मार्किट में धूम मचाने आ रहा है 12 हजार रुपये वाला धांसू 5G स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : November 24, 2022, 8:57 am IST

(इंडिया न्यूज़, Rs 12,000 5G smartphone is coming to market, know its features): Infinix कम कीमत वाले स्मार्टफोन्स के लिए जाना जाता है। भारत में कंपनी ने कई बजट सेगमेंट वाले स्मार्टफोन्स मार्केट में उतारे हैं। 5G के दौर में कंपनी 12 हजार रुपये वाले 5G फोन को मार्केट में उतारने जा रही है, जिसका नाम होगा Infinix Hot 20 5G फोन 3 दिसंबर को लॉन्च होने वाला है।

Infinix Hot 20 5G Expected Price

नई रिपोर्ट सामने आई है, उसके मुताबिक 3 दिसंबर को लॉन्च होने वाले फोन की कीमत 12 हजार रुपये से कम होने वाली है। अब कीमत 12 हजार के आस-पास होती है तो यह देश का सबसे सस्ता 5जी नहीं होगा, क्योंकि Lava का Blaze 5G फिलहाल 10,999 रुपये में उपलब्ध है। लेकिन Hot 20 5G में 12 5जी बैंड्स का सपोर्ट मिलेगा, जो इस कीमत में बाकियों के मुकाबले सबसे ज्यादा है। खबरों के मुताबिक, फ्लिपकार्ट पर फोन को 24 नवंबर को लिस्टेड किया जाएगा।

Infinix Hot 20 5G Specifications

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Hot 20 5G में 6.5-इंच का आईपीएस एलसीडी पैनल होने की उम्मीद है। यह फुल HD+ रिजॉल्यूशन और 120HZ रिफ्रेश रेट प्रदान करेगा। इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर पॉवर बटन होगा।

Infinix Hot 20 5G Camera

Infinix Hot 20 5G के कैमरे की बात करें तो इसमें 50MP और 8MP का डुअल कैमरा सेटअप होगा और सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा होगा। फोन में 4GB रैम और 128जीबी तक का स्टोरेज मिलेगा, लेकिन माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

Infinix Hot 20 5G Battery

Infinix Hot 20 5G में बैटरी भी दमदार मिलने वाली है. फोन में टाइप-सी पोर्ट पर 18W चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। फोन Android 12 OS पर चलने की उम्मीद है.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: चुनाव आयोग की चेतावनी के बाद भी जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर दोहराया ये का आरोप, जानें क्या कहा-Indianews
Salaar 2 में लीड रोल को लेकर अटकलें हुई तेज, प्रभास के साथ नजर नहीं आएंगी Kiara Advani! -Indianews
Madhya Pradesh: रीवा में 9 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म फिर हत्या, जांच जारी-Indianews
शाहिद के साथ काम करने पर ये क्या बोल गई Mrunal Thakur, एक्ट्रेस ने शेयर किया जर्सी का एक्सपीरियंस -Indianews
Lok Sabha Election: गूगल डूडल वोटिंग सिंबल के साथ मना रहा दूसरे चरण के मतदान का जश्न-Indianews
फिल्मों में आने से पहले ये काम करती थी Kiara Advani, एक्ट्रेस ने सुनाई अपने संघर्ष के दिनों की कहानी -Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदान में हिस्सा लेने के लिए सुधा मूर्ति ने जनता से की अपील, कहा- लोकतंत्र से मिले अवसर को न खोएं-Indianews
ADVERTISEMENT