होम / Gadgets: Nothing ने Stick Earbuds टीज किया, मार्किट में आने वाला है Aathma Pump डिज़ाइन में Stick Earbuds

Gadgets: Nothing ने Stick Earbuds टीज किया, मार्किट में आने वाला है Aathma Pump डिज़ाइन में Stick Earbuds

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : September 30, 2022, 11:20 am IST

(इंडिया न्यूज़,Nothing Teases Its Next Pair of Earbuds): भारत देश में त्योहारों की शुरुआत हो गई है ऐसे में कंपनी निर्माता मार्किट में नए-नए प्रोडक्ट लॉन्च करने के लिए तैयार है। इसके साथ ही कस्टमर्स भी इन त्योहारों की शॉपिंग के लिए बिल्कुल रेडी है। बता दे कि, Nothing ने हाल ही में अपने पोर्टफोलियो में 2 नए प्रोडक्ट ऐड किये थे। जिसमे Ear (1) और Phone (1) शामिल है।

जिसे लेकर Nothing ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर टीज किया है और ये प्रोडक्ट ईयरबड है। आपको बता दे Nothing की अपकमिंग ईयरबड से बिलकुल अलग है। नथिंग ने कंफर्म किया है कि, उसकी नेक्स्ट ईयरबड का केस स्टिक के शेप में होगा। ये केस किसी अस्थमा पंप की तरह देखने में लगता है। आपको बता दें नथिंग हमेशा से अपने गैजेट्स के डिजाइन को लेकर सुर्खियों में बना रहा है और कंपनी कोशिश करती है कि, उसके प्रोडक्ट के डिजाइन दूसरे प्रोडक्ट से बिलकुल अलग हो।

Nothing Ear (Stick)

Nothing Ear के केस की जो पिक्चर सोशल मीडिया पर कंपनी ने शेयर की हैं वो ट्रांसपेरेंट हैं। ऐसे में नथिंग के नए ईयरबड काफी इंटरेस्टिंग होने वाले है और इनकी लॉन्चिंग को लेकर यूजर्स के बीच काफी उत्सुकता रहने वाली है।
Nothing Ear (stick) कैसे होंगे ? नथिंग फोन (1) की लॉन्चिंग के समय ही Ear (Stick) की कुछ फोटो लीक हुई थी। लेकिन इससे पता करना मुश्किल है कि, नथिंग के नए ईयरबड कैसे होंगे। लेकिन नथिंग ने अब अपने ईयरबड को टीज करना शुरू कर दिया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि, कंपनी आने वाले दिनों में Nothing Ear (stick) को लेकर और भी डिटेल अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करेगी.

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Italy PM Meloni PM Modi Conversation: पीएम मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से की फोन पर बात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा-Indianews
High Commission of India: NIA को मिली बड़ी सफलता, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार-Indianews
जम्मू-कश्मीर के नौपोरा इलाके में एनकाउंटर, दो दिनों से जारी है आतंकरोधी अभियान
China building road In PoK: सैटेलाइट इमेज ने खोली चीन की पोल, सियाचिन ग्लेशियर के पास कर रहा यह काम-Indianews
Hair Oil: बालों को जड़ से मजबूत बनाते हैं ये तेल, इनके इस्तेमाल से फ्रीजी और रफ हेयर में आएगी जान -Indianews
शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा के समय इस चमत्कारी स्तोत्र का जरूर पढ़ें पाठ, धन संबंधी परेशानी होगी दूर -Indianews
भारत के खिलाफ स्वीट प्वाइजन बन रहा चीन, PLA की पॉलिसी में ये बदलाव
ADVERTISEMENT