होम / इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का है मन, ये 4 कंपनियां दे रही 10 से 15 हजार रुपए तक का डिस्काउंट

इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का है मन, ये 4 कंपनियां दे रही 10 से 15 हजार रुपए तक का डिस्काउंट

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : October 12, 2022, 3:42 pm IST

इंडिया न्यूज, Electric Scooter : देश में त्योहारी सीजन शुरू हो चुका है और बाजारों में रौनक फिर से दिखने लगी है। अत: ग्राहकों को लुभाने के लिए हर कोई तरह तरह के विशेष आफर दे रहा है। आटो मोबाइल सेक्टर भी इससे अछूता नहीं है। इलेक्ट्रिक स्कूटर निमार्ता कंपनियां किसी से पीछे नहीं हैं।

दिवाली के मौके पर काफी सारे लोग नए वाहन लेना पसंद करते हैं, स्पैशल धनतेरस पर। अत: आप इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको बता रहे हैं 4 ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनियों के बारे में जो आपको 10,000 रुपए तक डिस्काउंट दे रही हैं।

ओला दे रही 10 हजार की छूट

ओला कंपनी अपने ओला एस-1 और ओला एस-1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 10,000 रुपये की छूट दे रही है। यह जानकारी ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्वीट के जरिए दी है। गौरतलब है कि कि ओला एस-1 स्कूटर की कीमत 99,999 रुपये और ओला एस-1 प्रो की कीमत 1,39,999 रुपये, एक्सशोरूम है।

GT force

जीटी फोर्स

वहीं जीटी फोर्स अपने ग्राहकों के लिए 2 इलेक्ट्रिक स्कूटर जीटी प्राइम प्लस और जीटी फ्लाइंग पर 5000 रुपये तक का डिस्काउंट आफर लेकर आई है। इन स्कूटर की बैटरी का चार्जिंग समय करीब 5 घंटे का है। ये कम स्पीड वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं।

बता दें कि जीटी फोर्स प्राइम प्लस की कीमत 56,692 रुपये, एक्स शोरूम हैं। वहीं जीटी फोर्स फ्लाइंग की कीमत 52,500 रुपये, एक्स शोरूम है। इन दोनों ही इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में आपको डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल सेंट्रल लॉकिंग, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे आधुनिक फीचर्स से लैस हैं।

 

Hope Electric Scooter

होप दे रही मुफ्त एक्सेसरीज

टू-व्हीलर कंपनी होप कोई डिस्काउंट या कैशबैक तो नहीं दे रही है लेकिर फेस्टिवल आॅफर के तहत होप ने भी अपने स्कूटर पर मुफ्त एक्सेसरीज दे रही है। कंपनी की ओर से फ्री एक्सेसरीज आफर 29 अक्टूबर तक चलेगा।

होप इलेक्ट्रिक मोबिलिटी द्वारा पेश किए जा रहे विशेष मुफ्त एक्सेसरीज में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स होप लियो और होप लाइफ के लिए बॉडी ग्रिल एक्सेसरीज को शामिल किया गया है। भारतीय आॅटो मार्केट में होप लियो की कीमत 81,999 रुपये से लेकर 95,999 रुपये के बीच है जबकि होप लाइफ इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 74,999 रुपये से शुरू होकर 89,999 रुपये तक जाती है।

Evium Electric Scooters

ईवियम लाई तीनों इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर खास आफर

इलेक्ट्रिक स्कूटर्स निर्माता कंपनी ईवियम अपने कोस्मो, कॉमेट और जार इलेक्ट्रिक स्कूटर पर अधिकतम 15,401 रुपये तक की छूट दे रही है। यदि आप इन्हें लेना चाहते हैं तो अभी कंपनी की वेबसाइट से 999 रुपये में बुक करवा लें।

कॉस्मो इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत कीमत 1,39,000 रुपये है। लेकिन 12,701 रुपये के डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 1,26,499 हो गई है। वहीं कॉमेट स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 1,84,900 रुपये है लेकिन इस पर 15,401 की छूट मिल रही है।

इसी के साथ इसकी एक्स-शोरूम कीमत अब 1,69,499 रुपये होगी। जबकि जार इलेक्ट्रिक स्कूट की बात करें इस पर 15,201 रुपये का डिस्काउंट है इसे 1,94,499.00 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह आफर 31 अक्टूबर 2022 तक लाइव रहेगा।

ये भी पढ़ें : इस Festive Season अपनी जीवन संगिनी के लिए खरीदें घर बैठे सोना, यहां से करें ऑनलाइन ऑर्डर

ये भी पढ़ें : महंगाई से राहत के आसार, घटने लगे रोजाना इस्तेमाल की वस्तुओं के दाम, साबुन की कीमत 15 प्रतिशत घटी

ये भी पढ़ें : लगातार नौंवें सप्ताह विदेशी मुद्रा भंडार में गिरावट, अब कितना रह गया

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Asaduddin Owaisi: ‘रेहान बीफ शॉप जिंदाबाद…’ असदुद्दीन ओवैसी के इस वीडियो पर मचा बवाल- Indianews
Skin Tightening Home Remedies: झूलती लटकती स्किन ने बढ़ा दी है टेंशन, स्किन टाइटनिंग के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय-Indianews
Arvind Kejriwal: जेल में केजरीवाल को दी जा रही स्लो डेथ, AAP ने केंद्र सरकार पर लगाया बड़ा आरोप – Indianews
Aishwarya Rai ने शादी के कुछ सालों बाद ही बदल दी थी शादी की यह निशानी, सामने आई चौंकाने वाली वजह -Indianews
IPL 2024: क्या अपने 287 के स्कोर का रिकॉर्ड तोड़ेगी सनराइजर्स हैदराबाद, कोच ने किया बड़ा खुलासा
IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत का दिल्ली में ढोल-नगाड़े के साथ स्वागत, देखें वीडियो
IPL 2024: CSK के पूर्व कप्तान MS Dhoni की दरियादिली ने जीता फैंस का दिल, दिव्यांग फैन को दिया ऑटोग्राफ