होम / Cars Under 10 Lakhs: 10 लाख के बजट में खरीदना चाहते है कार, तो एक बार नजर डाले इन कार मॉडल्स पर

Cars Under 10 Lakhs: 10 लाख के बजट में खरीदना चाहते है कार, तो एक बार नजर डाले इन कार मॉडल्स पर

Divya Gautam • LAST UPDATED : October 29, 2022, 6:36 pm IST
अगर आप 10 लाख रुपये के आस-पास के बजट में कार लेने का विचार कर रहे हैं तो आपके सामने ढेरों अच्छे ऑप्शन हैं। इस बजट में आप चाहें तो पेट्रोल, डीजल, सीएनजी और यहां तक कि इलेक्ट्रि्क कार भी उपलब्ध है आप कॉम्पैक्ट एसयूवी पर विचार कर सकते हैं हम यहां चुनिंदा कुछ ऐसी ही एसयूवी की चर्चा करते हैं जो आपकी और फैमिली की पसंद बन सकती हैं इससे आपको समझने और फैसला लेने में मिल सके।
Maruti Suzuki GRAND VITARA

मारुति सुजुकी की नई एसयूवी ग्रैंड विटारा थोड़े से ज्यादा बजट में एक अच्छी कार है इसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 10.45 लाख रुपये है इस कार में शानदार फीचर्स मिलते हैं यह एक इंटेलीजेंट इलेक्ट्रिक हाइब्रिड कार हैयह एसयूवी एक लीटर में 27.97 किलोमीटर का सफर तय करती है नई Maruti suzuki GRAND VITARA 2022 में लीथियम आयन बैटरी आती है इसमें मोटर भी लगा है और पेट्रोल इंजन भी लगा है इसमें लगी बैटरी खुद ही चार्ज होती है।

Maruti Grand Vitara Price - Images, Colours & Reviews - CarWale

Tata Punch

टाटा पंच की कीमत 5.93 लाख से 9.49 लाख रुपये के बीच है टाटा मिनी एसयूवी की तरह है जो लोग एक एसयूवी खरीदना चाहते हैं और बजट कम है तो उनके लिए पंच एक बेहतरीन ऑप्शन है यह केवल 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है खास बात यह है कि पंच इस सेगमेंट में सबसे सुरक्षित कारों में से एक है इसमें 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग भी मिलती है।

Tata Punch Price - Images, Colours & Reviews - CarWale

Kia Carens

7 सीटर किया कारेन्स इसकी एक्सशोरूम शुरुआती कीमत 9.59 लाख रुपये है यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन में उपलब्ध है किया कारेन्स कार में 3 पावरट्रेन ऑप्शन – स्मार्टस्ट्रीम 1.5 पेट्रोल, स्मार्टस्ट्रीम 1.4 T-GDi पेट्रोल और 1.5 CRDi VGT डीजल ऑप्शन हैं कार में 10 हाई सेक्योरिटी पैकेज है कार की सभी वेरिएंट में 6 एयरबैग लगे हैं इसके अलावा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट, हिल स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल, डाउनहिल ब्रेक कंट्रोल, ऑल व्हील डिस्क ब्रेक और हाईलाइन टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम मौजूद है।

Kia Carens Price - Images, Colours & Reviews - CarWale

Hyundai Creta

कोरियाई ऑटोमोबाइल कंपनी  Hyundai Motor की एसयूवी क्रेटा (Hyundai Creta) सितंबर 2022 में 3 इंजन के ऑपशन्स के साथ आती है, एक 115bhp, 1.5L NA पेट्रोल, एक 115bhp, 1.5L टर्बो डीजल और एक 140bhp, 1.4L टर्बो पेट्रोल इस कार की एक्सशोरूम कीमत  10,44,000 रुपये से शुरू है थोड़े ज्यादा बजट में आप इस कार पर भी विचार कर सकते हैं  यह इस बजट के करीब एक शानदार ऑप्शन है।

Hyundai Creta Price - Images, Colours & Reviews - CarWale

Honda Amaze

होनडा अमेज़ की कीमत 6.63 लाख रुपये से 11.50 लाख रुपये के बीच है अगर आप एक सबकॉम्पैक्ट सेडान की तलाश में हैं, तो होंडा अमेज एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है कार एक किफायती 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन और एक फन-टू-ड्राइव 1.5-लीटर डीजल इंजन में आती है।

Honda Amaze S MT 1.2 Petrol Price in India - Features, Specs and Reviews -  CarWale

ये भी पढ़े- Kangana Ranaut: राजनीति में एंट्री करेंगी कंगना रनौत, इस सीट से चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT