होम / फेस्टिव सीजन पर लें सस्ते बाइक और स्कूटर, इन कंपनियों ने दिए 0 डाउन पेमेंट के साथ धमाकेदार ऑफर

फेस्टिव सीजन पर लें सस्ते बाइक और स्कूटर, इन कंपनियों ने दिए 0 डाउन पेमेंट के साथ धमाकेदार ऑफर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 28, 2022, 9:36 pm IST

Bike and Scooter Discount Offer:- अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन सस्ते में बाइक या स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास सुनहरा मौका है। बता दें, पॉपुलर टू-व्हीलर कंपनी होंडा अपने वाहनों पर शानदार ऑफर लेकर आई है। फेस्टिव सीजन को देखते हुए कंपनी ने अपने बाइक और स्कूटर्स पर कैशबैक, जीरो डाउन पेमेंट और बिना ब्याज ईएमआई जैसी सुविधा देने का फैसला किया है। यही नहीं बल्कि इसके अलावा हीरो मोटोकॉर्प भी इसी तरह का ऑफर अपने ग्राहकों को दे रही है।

Honda का फेस्टिव ऑफर

आपको बता दें, फेस्टिव ऑफर के तहत होंडा अपने स्कूटर या बाइक पर 5 प्रतिशत तक कैशबैक दे रही है। ये कैशबैक अधिकतम 5 हजार रुपये हो सकता है। इसके अलावा कंपनी ने फाइनेंस के जरिए टू-व्हीलर खरीदने वालों को कुछ शर्तों के साथ जीरो डाउन पेमेंट की सुविधा भी दी है।

ग्राहक को No Cost EMI का भी फायदा

इतना ही नहीं, ग्राहक नो कॉस्ट ईएमआई (No Cost EMI) का भी फायदा उठा सकते हैं। यानी ईएमआई पर कोई ब्याज नहीं लिया जाएगा, हालांकि इसके लिए कुछ शर्तों को मानना होगा। कैशबैक ऑफर के लिए कंपनी ने स्टैंडर्ड चार्टर्ड, फेडरल बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, वन कार्ड, जैसी कंपनियों के साथ पार्टनरशिप की है।

Hero का दमदार ऑफर

होंडा की तरह हीरो मोटोकॉर्प भी स्कूटरों पर 5,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर और 3 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट भी दे रही है। इसके अलावा आपको एक साल का बीमा लाभ, 2 साल का मुफ्त रख-रखाव, 4,000 रुपये का गुडलाइफ गिफ्ट वाउचर, 5 साल की वारंटी और 0 प्रतिशत ब्याज पर 6 महीने की ईएमआई की सुविधा भी मिलेगी।

 

ये भी पढ़े:- अगर आप Punjab National bank के ग्राहक है तो ‘इंस्टा लोन’ के जरिए 8 लाख रुपये तक का मिलेगा फायदा, जानें डिटेल्स

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

High Commission of India: NIA को मिली बड़ी सफलता, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार-Indianews
जम्मू-कश्मीर के नौपोरा इलाके में एनकाउंटर, दो दिनों से जारी है आतंकरोधी अभियान
China building road In PoK: सैटेलाइट इमेज ने खोली चीन की पोल, सियाचिन ग्लेशियर के पास सियाचिन ग्लेशियर के पास सड़क-Indianews
Hair Oil: बालों को जड़ से मजबूत बनाते हैं ये तेल, इनके इस्तेमाल से फ्रीजी और रफ हेयर में आएगी जान -Indianews
शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा के समय इस चमत्कारी स्तोत्र का जरूर पढ़ें पाठ, धन संबंधी परेशानी होगी दूर -Indianews
भारत के खिलाफ स्वीट प्वाइजन बन रहा चीन, PLA की पॉलिसी में ये बदलाव
पाकिस्तान में भारत का एक और दुश्मन की मौत, लश्कर-ए-इस्लाम का सरगना था हाजी अकबर अफरीदी
ADVERTISEMENT