होम / Best Mileage CNG Cars: खरीदना चाहते हैं अच्छे माइलेज वाली CNG कार, तो इन कारों पर डालें एक नजर

Best Mileage CNG Cars: खरीदना चाहते हैं अच्छे माइलेज वाली CNG कार, तो इन कारों पर डालें एक नजर

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : December 1, 2022, 12:20 pm IST

Best Mileage CNG Cars: अगर आप भी अच्छे माइलेज वाली एक CNG कार खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर यह आपके लिए बड़े ही काम की खबर है। ऐसे में आप इन कारों का चुनाव कर सकते हैं।

Maruti Suzuki Alto

मारुति की ही ऑल्टो कार माइलेज 31.59 किलोमीटर प्रति किलोग्राम देती है। इस कार का दाम 4.89 लाख रुपये से 4.95 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है।

Hyundai Aura

हुंडई की सेडान कार, हुंडई औरा भी कंपनी फिटेड सीएनजी के साथ बाजार में उपलब्ध है। बता दें की कंपनी इस कार के लिए 28 किलोमीटर प्रति किलोग्राम के माइलेज का दावा करती है। इसकी कीमत एक्स शोरूम में 7.74 लाख रुपये है।

Maruti Suzuki Celerio

मारुति सुजुकी की हाल ही में लॉन्च हुई सिलेरिओ कार सीएनजी पर सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कार है। इस कार के 35.60 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का कपंनी दावा करती है। इस कार की कीमक एक्स शोरूम में 6.58 लाख रुपये है।

Maruti WagonR

मारुति की एक और हैचबैक कार, मारुति वैगनआर भी सीएनजी पर 32.52 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस कार का रेट एक्स शोरूम में 6.13 लाख रुपये से 6.19 लाख रुपये तक है।

Maruti S-Presso

अच्छा माइलेज देने के मामले में मारुति की सुजुकी एस-प्रेस्सो है। इसका माइलेज 31.20 किलोमीटर प्रति ग्राम है। एक्स शोरूम में इस कार की कीमत 5.24 लाख रुपये से 5.56 लाख रुपये तक है।

Hyundai Santro

हुंडई की सबसे किफायती कारों में शामिल हुंडई सैंट्रो कार कंपनी फिटेड सीएनजी किट के साथ मिलती है। इस कार का माइलेज 30.48 किलोमीटर प्रति किलोग्राम है। इस कार का रेट 6.10 लाख रुपये से 6.39 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है।

Also Read: आज भारत को मिलेगा Digital Currency का बड़ा तोहफा, इन शहरों में होगी लॉन्चिंग 

लेटेस्ट खबरें