नवंबर महीने में लॉन्च हुई Bajaj Pulsar की P160 और 125 Carbon Fiber Edition बाइक, जानें खसियतें

Latest New Bike Launched in November 2022: अगर आप भी इन दिनों नईं मोटरसाइकिल खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए इस समय सबसे लेटेस्ट मॉडल खरीदने का अवसर है। क्योंकि, नवंबर 2022 में 125 सीसी और 150 सीसी सेगमेंट में नई मोटरसाइकिलें लॉन्च हुई हैं। जिसमें बजाज पल्सर 125 कार्बन फाइबर एडिशन और बजाज पल्सर पी160 मॉडल शामिल है। यहां जानिए इन दोनो बाइक की खासियतें।

बजाज पल्सर पी160 (Bajaj Pulsar P160)

नवंबर 2022 में बजाज पल्सर का एक और स्पेशल बाइक को लॉन्च किया गया है, जिसका नाम पल्सर पी 150 है। बता दें कि बजाज पल्सर पी150 1.17 लाख रुपये में लॉन्च किया गया है। बजाज पल्सर P150 बाइक को सिंगल सीट और स्प्लीट सीट जैसे दो वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। सिंगल सीट वेरिएंट में रियर ड्रम ब्रेक और सिंगल-पीस हैंडलबार दिए गए हैं, जबकि स्प्लिट सीट वेरिएंट में रियर डिस्क ब्रेक और क्लिप-ऑन हैंडलबार मिलते हैं।

राइडर सुरक्षा के लिए इस बाइक में बहुत से फीचर्स देखने को मिलते हैं। सस्पेंशन ड्यूटी के लिए इसमें 31mm टेलिस्कोपिक फोर्क और मोनोशॉक दिया गया है, जो कि बेस मॉडल से काफी बेहतर है। इसके अलावा, ब्रेकिंग सिस्टम के लिए बाइक में 260mm का फ्रंट डिस्क और 230mm का रियर डिस्क दिया गया है। साथ ही सिंगल चैनल ABS सिस्टम भी मिलता है। बाइक को हर तरह के रास्तों पर चलने के लिए 165mm का ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है।

बजाज पल्सर 125 कार्बन फाइबर एडिशन (Bajaj Pulsar 125 Carbon Fiber Edition)

बजाज पल्सर 125 कार्बन फाइबर एडिशन को बहुत से शानदार फीचर्स के साथ लाया गया है। इसके बाहरी लुक में साइड-स्लंग एग्जॉस्ट और स्प्लिट-टाइप ग्रैब रेल्स, एक हैलोजन हेडलैंप और एक एलईडी टेल-लैंप, नया फ्यूल टैंक, बेली पैन, फ्रंट फेंडर और रियर काउल पर कार्बन फाइबर ग्राफिक्स, साइड प्रोफाइल में काले अलॉय व्हील्स देखने को मिलते हैं।

वहीं, इसके डिजिटल फीचर्स में एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ट्विन डीआरएल और साइड-स्लंग एग्जॉस्ट को रखा गया है। इस नई बजाज पल्सर 125 कार्बन फाइबर एडिशन की कीमत की बात करें तो इसके सिंगल सीट वर्जन को 89,254 रुपये में खरीदा जा सकता है, जबकि इसका स्प्लीट सीट वर्जन 91,642 रुपये की कीमत पर लाया गया है। इस बाइक को ब्लू और रेड जैसे दो रंगों में चुना जा सकता है।

Latest news
Related news