27 अप्रैल को होने वाला है Xiaomi का सबसे बड़ा इवेंट, जानिए इस इवेंट की पूरी डिटेल्स

Xiaomi Spring Summer Flagship Event

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली 

क्या आप अपने लिए नया फ़ोन, लैपटॉप का और कोई प्रोडक्ट लेने की सोच रहे है ? तो कुछ दिन का इंतज़ार कर ले। क्योकि Xiaomi अपने इस साल के सबसे बड़े इवेंट की तारीख का ऐलान का एलान कर चुका है। यह इवेंट (Xiaomi’s Spring Summer Flagship Event) इस साल 27 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा। इस इवेंट में कंपनी अपने बहुत से प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने वाली है। यह इवेंट दोपहर 12 से शुरू होने वाला है। कंपनी द्वारा यह जानकारी अपने ट्विटर के ऑफिसियल अकाउंट के ज़रिये दी गयी है। इस इवेंट के दौरान कई प्रोडक्ट्स से पर्दा उठाया जा सकता है।

कंपनी ने ट्विट कर दी जानकारी

आप इस इवेंट के पेज पर ‘Xiaomi 12 Pro 5G’ लॉन्च के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते है। कंपनी ने इस फोन को इवेंट का Showstopper कहा है। लेकिन आपको बता दे समर इवेंट में ‘Showstopper Xiaomi 12 Pro 5G’ के अलावा कई और प्रोडक्ट्स को भी लॉन्च किया जा सकते हैं।

Xiaomi 12 Pro 5G Smartphone Specifications

Xiaomi Spring Summer Flagship Event

Xiaomi 12 Pro 5G ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो चुका है। इसमें 6.73 इंच का WQHD+ (1440×3200 पिक्सल) LTPO AMOLED डिस्प्ले 120Hz तक अडैप्टिव रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन 4nm Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस है, जिसे 12GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है।

Xiaomi 12 Pro 5G Camera Features

फोटोग्राफी के लिए इसकी बैक पर तीन कैमरा सेंसर्स हैं, जिनमें एक 50MP का वाइड कैमरा, 50MP का अल्ट्रावाइड लेंस और 50MP का टेलीफोटो लेंस शामिल है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। इसकी बैटरी 4,600mAh की है, जो 120W फास्ट वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Also Read :- Noise ColorFit Ultra Buzz स्मार्टवॉच भारत में जल्द होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स की डिटेल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news